मिर्जापुर

प्रत्येक विधानसभा में 5 से 10 हजार नये मतदाता जोड़ेंगे भाजपा कार्यकर्ता: अवधेश गुप्ता

० 5 से 15 दिसंबर तक समस्त मतदान केंद्रों पर चलेगा मतदाता पुनरीक्षण अभियान
डिजिटल डेस्क, मिर्जापुर। 
          बुधवार को भारतीय जनता पार्टी विधानसभा मतदाता सूची पुनरीक्षण के संबंध में महत्वपूर्ण बैठक बरौधा‌ कचार स्थित पार्टी के जिला कार्यालय पर संपन्न हुई।  मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित क्षेत्रीय उपाध्यक्ष काशी क्षेत्र अवधेश गुप्ता ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव आयोग द्वारा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर 5 से 15 दिसंबर तक लगातार दस दिनों तक मतदाता पुनरीक्षण अभियान चलाया जा रहा है। मतदाता पुनरीक्षण के लिए भारतीय जनता पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता को सक्रिय भागीदारी का निर्वहन करना है।
     क्षेत्रीय उपाध्यक्ष श्री गुप्ता ने कहा कि कार्यकर्ता संगठन की रीढ़ है और कार्यकर्ताओं के बल पर ही यह कार्य संभव है। ऐसे में इस सक्रिय अभियान के तहत जनपद मिर्जापुर के समस्त पांच विधानसभाओं में सक्रियता के साथ 5 से 10 हजार नए मतदाताओं को जोड़ने का कार्य संपन्न किया जाए। इसके साथ ही क्षेत्रीय उपाध्यक्ष ने मतदाता सूची पुनरीक्षण के सक्रिय अभियान के लिए कार्यकर्ताओं को आवश्यक जानकारी और टीप्स भी दिये।
       इस अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष बृजभूषण सिंह ने कहा कि विधानसभा क्षेत्रों में बूथ स्तर तक समस्त कार्यकर्ता पदाधिकारी सक्रियता का निर्वहन करें और अधिक से अधिक नये मतदाताओं को मताधिकार का अवसर प्रदान करने हेतु उनका नाम वोटर लिस्ट में शामिल कराये।
     मतदाता पुनरीक्षण सक्रिय अभियान के संयोजक एवं जिला उपाध्यक्ष श्यामसुंदर केसरी ने मुख्य अतिथि एवं जिला अध्यक्ष को आश्वस्त किया कि निश्चित रूप से अधिक से अधिक लोगों  मतदाता सूची में शामिल कराने का लक्ष्य पूरा किया जाएगा।
         अध्यक्षता जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह एवं संचालन जिला उपाध्यक्ष एवं मतदाता पुनरीक्षण अभियान के जिला संयोजक श्यामसुंदर केशरी ने किया। बैठक में प्रमुख रूप से जिला उपाध्यक्ष / मतदाता पुनरीक्षण अभियान के संयोजक श्याम सुन्दर केशरी, जनपद के मालवीय एवं विंध्य भूषण उपाधि से सम्मानित जिला उपाध्यक्ष भाजपा जगदीश सिंह पटेल, पूर्व जिलाध्यक्ष गंगासागर दूबे, अनिल सिंह, नगर विधायक रत्नाकर मिश्र, मझवां विधायक सुचिस्मिता मौर्य, पूर्व जिला संयोजक दिनेश तिवारी, रविन्द्र नारायण सिंह पटेल, विपुल सिंह, जिला महामंत्री हरि शंकर सिंह पटेल, रविशंकर पाण्डेय, दिनेश वर्मा, संतोष गोयल, जिला मंत्री प्रमोद सिंह, कौशल श्रीवास्तव, हेमन्त त्रिपाठी, लाल बहादुर सरोज, डॉ0 सी0एल0 बिन्द, प्रणेश प्रताप सिंह, कोषाध्यक्ष संजय यादव के साथ समस्त मण्डल प्रभारीगण व मण्डल अध्यक्षगण उपस्थित रहे। यह जानकारी जिला मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश दूबे ने दी।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!