धर्म संस्कृति

अब व्हीलचेयर से मां विंध्यवासिनी धाम तक पहुंच सकेंगे वरिष्ठ नागरिक शारीरिक रूप से अशक्त दर्शनार्थी

० डैफोडिल्स पब्लिक स्कूल ने मां विंध्यवासिनी धाम आने वाले वरिष्ठ नागरिकों एवं अशक्त लोगों के लिए दिए तीन व्हील चेयर
डिजिटल डेस्क, मिर्जापुर। 
अब व्हील चेयर से मां विंध्यवासिनी धाम तक  शारीरिक रूप से अशक्त दर्शनार्थी आसानी से पहुंच सकेंगे। दरअसल शनिवार को डैफोडिल्स पब्लिक स्कूल ने मां विंध्यवासिनी धाम आने वाले वरिष्ठ नागरिकों एवं अशक्त लोगों के लिए तीन व्हील चेयर उपलब्ध कराया।
    डैफोडिल्स पब्लिक स्कूल को मानवता का दूसरा नाम दिया जाए तो कोई अतिशयोक्ति नहीं होगी, क्योंकि स्कूल के डायरेक्टर ही नही बल्कि समय समय पर यहां तक कि बच्चे भी मानवता के लिए समय-समय पर समाज की जन सरोकार से जुड़े मुद्दों पर काम करते रहते हैं। इसी क्रम में डैफोडिल्स परिवार के पूर्व विद्यार्थियों द्वारा शनिवार को तीन ह्वील चेयर मां विंध्यवासिनी धाम के लिए भेंट किया गया।
          नगर विधायक पंडित रत्नाकर मिश्र की उपस्थिति में डैफोडिल्स पब्लिक स्कूल के डायरेक्टर अमरदीप सिंह द्वारा समस्त 3 व्हील चेयर मां विंध्यवासिनी धाम के लिए सौंपा गया।
       डायरेक्टर अमरदीप सिंह ने बताया कि विंध्याचल धाम में आने वाले वरिष्ठ नागरिकों और अशक्त दर्शनार्थियों को मंदिर परिसर तक ले जाने के लिए यह व्यवस्था की गई है इससे वरिष्ठ नागरिकों एवं असक्त दर्शनार्थियों को लाभ मिल सकेगा।
     नगर विधायक पंडित रत्नाकर मिश्र ने फीता काटकर और पुष्पार्चन कर तीनों व्हील चेयर का उद्घाटन किया और डैफोडिल्स पब्लिक स्कूल के उन पूर्व विद्यार्थियों के प्रति साधुवाद ज्ञापित किया जिन्होंने मंदिर आने वाले आसक्त और वरिष्ठ नागरिक लोगों के लिए मिर्ची आर का प्रबंध का विंध्यवासिनी मंदिर के लिए सौंपा है।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!