मिर्जापुर

राजनेता के साथ ही कवि, साहित्यकार और लेखक के रुप में राष्ट्र के प्रति समर्पित रहे अटलजी: विंध्य भूषण जगदीश सिंह पटेल

० पटेहरा में आयोजित किसान संवाद कार्यक्रम सम्पन्न में सुशासन दिवस एवं किसान सम्मान दिवस के रुप में मना अटल जी का जन्मदिन
डिजिटल डेस्क, मिर्जापुर। 
विकास खण्ड सभागार पटेहरा में शुक्रवार को सुबह  10 बजे से किसान संवाद कार्यक्रम की शुरुआत हुई। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि इंजीनियर राजबहादुर सिंह उत्तर प्रदेश पिछड़ा आयोग सदस्य द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री स्व0 अटल बिहारी बाजपेयी के चित्र पर श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए किया गया।
           मुख्य अतिथि द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवनशैली व कार्यशैली को विस्तार से बताया गया। भाजपा जिला उपाध्यक्ष, विंध्य भूषण/द्वितीय मालवीय जगदीश सिंह पटेल ने अटल जी को राजनेता के साथ ही साथ कवि, साहित्यकार व लेखक बताया और कहा कि राजनेता के साथ ही कवि, साहित्यकार और लेखक के रुप में राष्ट्र के प्रति अटलजी सदैव समर्पित रहे।  श्री पटेल ने कहाकि अटल जी सुशासन के पक्षधर रहे और आज उन्ही के जन्मदिन के अवसर पर देश भर में सुशासन दिवस का कार्यक्रम मनाया जा रहा है। इस सुशासन दिवस से निश्चित ही अटल जी के आत्मा को बड़ी शान्ति मिलेगी। कहां कि अटल जी के जन्मदिन पर देश के प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी द्वारा देश के नौ करोड़ किसान परिवार के खाते में 18 हजार करोड़ रुपये आया है। कार्यक्रम को प्रमुख प्रतिनिधि राजू पटेल, युवामोर्चा क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राजेश सिंह, पूर्व मण्डल अध्यक्ष दिनेश सिंह, मण्डल अध्यक्ष बीरेन्द्र कोल व डॉक्टर एच एन सिंह ने सम्बोधित किया । किसान संवाद कार्यक्रम में क्षेत्र से सैकड़ों की संख्या में किसान प्रधानमंत्री के बातों को सुनने हेतु पहुँचे थे। संचालन खण्ड विकास अधिकारी दिनेश मिश्र द्वारा किया गया। इस दौरान बीज गोदाम प्रभारी विजय पटेल, सुरेश सिंह, भाजपा नेता अजय तिवारी, मनीष सिंह, नन्दू मौर्य, राहुल दुबे आदि मौजूद रहे।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!