एजुकेशन

डैफोडिल्स पब्लिक स्कूल ने भारत में किया जनपद का नाम रोशन

0 एजुकेशन वर्ल्ड के द्वारा सोशल इम्पैक्ट के मामले में मिला उम्दा स्थान
डिजिटल डेस्क, मिर्जापुर। 
एक बार पुनः जनपद के डैफोडिल्स पब्लिक स्कूल को एजुकेशन वर्ल्ड के द्वारा सोशल इम्पैक्ट (सामाजिक प्रभाव) में आल इंडिया में तीसरा, यूपी में दूसरा व जनपद में प्रथम स्थान से सम्मानित किया गया है।
यह सम्मान 21 वीं में शिक्षण के क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान के लिए दिया जाता है। इस साल एक हजार विद्यालयों ने अपना नामांकन किया था। जिसमें हमारे जिले के डैफोडिल्स ने भारत के सभी विघालयो को पीछे छोड़ते हुए तीसरे स्थान पर अपना डंका बजाया।
एजुकेशन वर्ल्ड रैंकिंग के ज्यूरी में  मेंमबर्स मीता सेन गुप्ता सीनियर एडवाइजर सीविल सोसायटी दिल्ली, डायरेक्टर वाणिज्य दूतावास मुम्बई रोहित मोहिंद्रा, राजस्थान प्राइवेट स्कूल के अध्यक्ष दामोदर प्रसाद गोयल, अगरकर संस्था की संस्थापक फातिमा अगरकर, यूरो एजुकेशन सर्विस के सी ई ओ डॉ के आर मलाठी की उपस्थिति एवं मार्गदर्शन में यह एवार्ड सौंपा गया।
              बता दें कि यह अवार्ड विद्यालय के द्वारा किए गए सामाजिक सेवा, कार्यों एवं पर्यावरण की सुरक्षा व संरक्षण हेतु अपना उत्कृष्ट योगदान प्राकृतिक के सानिध्य में स्थापत्य वास्तुकला, तथा तकनीकी शिक्षण पर दिया जाता हैं।
डैफोडिल्स स्कूल के प्रबंधक अमरदीप सिंह व श्रीमती अपराजिता सिंह ने हर्ष व्यक्त करते हुए इस अवार्ड को अपने अभिभावकों, छात्रों व समस्त मीरजापुर वासियों को समर्पित किया और डैफोडिल्स परिवार के अभिभावकों को धन्यवाद ज्ञापित किया।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!