जन सरोकार

सर्वहारा समाज की सेवा सबसे बड़ा पुण्य कार्य, स्वयंसेवी संस्थाएं आगे आएं: जिलाधिकारी

० ओम साईं विंध्य विकास ट्रस्ट की ओर से 400 जरूरतमंदों में कंबल वितरित
मिर्जापुर
    सर्वहारा समाज की सेवा से बढ़कर पुनीत का कोई भी कार्य नहीं है, ठंड के इस मौसम में जरूरतमंद और बेसहारों को ऊनी वस्त्र कंबल आदि का वितरण करने वाला निश्चित रूप से पुणे का भागी होता है। यह उद्गार बुधवार को जिला अधिकारी सुशील कुमार पटेल ने जनपद के मड़िहान तहसील अंतर्गत तिसुही गांव स्थित ओम साईं विंध्य विकास ट्रस्ट की ओर से ओम साईं विंध्य कॉलेज आफ फार्मेसी के सभागार में कंबल वितरण समारोह में व्यक्त किया।
       कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलन के साथ करते हुए जिलाधिकारी ने मड़िहान तहसील क्षेत्र के गांव से पहुंचे 400 से अधिक बेसहारा एवं जरूरतमंदों को संस्था की ओर से उपलब्ध कराए गए कंबल का वितरण किया। श्री पटेल ने ओम साईं विंध्य विकास ट्रस्ट के पदाधिकारियों को साधुवाद दिया और कहां कि शासन एवं प्रशासन स्तर से जरूरतमंदों के लिए कंबल वितरण का कार्य किया ही जा रहा है, लेकिन शासन और प्रशासन के कंधे से कंधा मिलाकर सामाजिक संस्थान भी जनपद में काम कर रहे हैं। ऐसे सामाजिक संस्थान बधाई के पात्र हैं।
 इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रुप में उपस्थित विंध्य भूषण और जनपद के मालवीय उपाधि से विख्यात जगदीश सिंह पटेल ने कहा कि संस्था की ओर से समय-समय पर जरूरतमंद और बेसहारा लोगों के लिए सहयोग का कार्य किया जाता रहता है। कोरोना काल में भी संस्था द्वारा हजारों असहाय लोगों को खाद्यान्न सामग्री व वस्त्र आदि का वितरण किया गया था।
इस अवसर पर प्रमुख रूप से उप जिलाधिकारी मड़िहान रोशनी यादव, तहसीलदार नूपुर सिंह सहित संस्था के समस्त पदाधिकारी एवं कॉलेज के शिक्षक गण मौजूद रहे। कार्यक्रम के अंत में उपस्थित अतिथियों के प्रति आभार ज्ञापन कालेज के प्रबंध निदेशक गजेंद्र प्रताप सिंह ने किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता कालेज के प्रधानाचार्य डॉ बाबू मिश्रा एवं संचालन भाजपा के जिला महामंत्री हरिशंकर सिंह पटेल ने किया।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!