विधानसभा चुनाव 2022

आशीष पटेल के प्रदेश में कैबिनेट मंत्री बनाए जाने से मिर्जापुर का होगा चतुर्मुखी विकास

मिर्जापुर।
प्रदेश सरकार के शपथ ग्रहण में आशीष पटेल को कैबिनेट मंत्री बनाये जाने और उन्हें प्राविधिक शिक्षा, उपभोक्ता संरक्षण विभाग का जिम्मेदारी मिलने पर उनके आवास पर कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल रहा।
  अपना दल से केंद्र सरकार के मंत्रिमंडल में अनुप्रिया पटेल पहले ही राज्यमंत्री हैं, लोक निर्माण विभाग में इंजीनियर रहे आशीष  नौकरि छोड़ कर राजनीति में आए और आज कैबिनेट मंत्री बन गए हैं। आपको बता दें कि आशीष पटेल का जन्म: 13-08-1979 को हनुमानगंज, चित्रकूट में हुआ।
पिता स्वर्गीय मणिशंकर सिंह पटेल जी पहले ही स्वर्गवासी हो चुके थे।  कुछ महीनों पूर्व माता स्व. कृष्णावती सिंह पटेल भी स्वर्गलोक सिधार गयी। पत्नी केंद्रीय मंत्री श्रीमती अनुप्रिया पटेल अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष है। दोनों ने 27 सितंबर 2009 को सात जन्म तक साथ निभाने की वचन लिए। आशीष ने जीआईसी, प्रयागराज से 12 वीं उत्तीर्ण की और झांसी स्थित गर्वनमेंट इंजीनियरिंग कॉलेज से बीटेक किया।
राजनैतिक करियर देखे तो  मई 2018 में विधान परिषद सदस्य चुने गए। आशीष का शपथ ग्रहण होते ही मिर्जापुर के भरवाना स्थित आशीष और अनुप्रिया पटेल के घर कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया पटाखे फोड़े एक दूसरे को अपील गुलाल लगाएं और मिठाई खिलाई। कार्यकर्ताओं की खुशी का ठिकाना नहीं है।

उनका कहना है कि पहले से ही केंद्र में राज्य मंत्री हमारी राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद मिर्जापुर की है और अब आशीष पटेल  के प्रदेश में कैबिनेट मंत्री बनाए जाने पर मिर्जापुर का चतुर्मुखी विकास होगा।  हम सब इंतजार कर रहे थे कि वह दिन आए आज हम बहुत खुश हैं।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!