LOKSABHA CHUNAV 2024

भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री एवं लोस प्रत्याशी के टिप्पणी के खिलाफ वैश्य समाज हुआ मुखर
0 सोशल मिडिया में चल रहे वीडियो में वैश्य समाज के खिलाफ कही गई बातों की वैश्य समाज के प्रदेश महामंत्री ने की कडी निंदा
0 अनर्गल बातें बोलकर या उनका समर्थन कर सांसद ने अपने पैर पर मारी है कुल्हाड़ी: शैलेंद्र अग्रहरि
0 प्रदेश के विभिन्न जिलों से भी वैश्य नेताओं ने व्यक्त किया आक्रोश, भाजपा नेताओ से कार्रवाई की मांग
फोटोसहित
मिर्जापुर।
अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन उत्तर प्रदेश के प्रदेश महामंत्री शैलेंद्र अग्रहरी ने कौशांबी के सांसद व भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मंत्री विनोद सोनकर द्वारा सोशल मिडिया में चल रहे वीडियो में वैश्य समाज के खिलाफ कही गई बातों की हम निंदा करते हैं। कहा है कि वैश्य समाज के बारे में गैर संवैधानिक शब्दों का उपयोग करना इन चुनाव में विनोद सोनकर के लिए भारी पड़ने वाला है कौशाम्बी में लाखों की संख्या में वैश्य समाज रहता है, उनके खिलाफ इस तरीके की अनर्गल बातें बोलकर या उनका समर्थन कर सांसद ने अपने पैर पर कुल्हाड़ी मारी है। उन्होंने चेतावनी देते हुए भारतीय जनता पार्टी के नेताओं से कार्रवाई की मांग की है।
प्रदेश महामंत्री ने वैश्य समाज को सचेत किया है कि वोट न देकर समाज में फैल रही ऐसी गंदगियों को बढ़ा रहे लोगों का सफाया करें। देश में ऐसे नेता ही आपसी भाईचारे को खत्म करते हैं। हमें सावधान रहना चाहिए यहां पर वह ऐसे शब्दों का समर्थन करते दिख रहे हैं, जो किसी के लिए भी आत्म सम्मान के खिलाफ है, आने वाले चुनाव में इसका खामियाजा भारतीय जनता पार्टी को हर स्थान पर भुगतना पड़ सकता है। श्री अग्रहरि ने कहा कि वैश्य समाज देश के विकास का सजग प्रहरी है, आर्थिक संरचना की रीढ़ है। उसके साथ ऐसा अनैतिक व्यवहार करना दूषित मानसिकता को परिलक्षित करता है।
उन्होंने एक्स पर ट्वीट कर बीजेपी के बड़े नेताओं को इस बात की शिकायत भी की है। वैसे भी इन लोकसभा चुनाव में वैश्य समाज को टिकट से वंचित कर बीजेपी ने मात्र चार प्रत्याशी उतारे हैं जबकि हमारा समाज हर परिस्थिति में बीजेपी को ही वोट करता रहा है। लेकिन फिर भी वैश्य समाज के लिए बीजेपी नेताओं द्वारा ऐसी बाते कहना हमें आक्रोषित करती हैं। ऐसे ही इन्ही सांसद द्वारा वैश्य समाज को धर्म परिवर्तन करने वाला समाज भी कहा गया था। जगह जगह वैश्य समाज के नेताओं ने इसकी निंदा की है।
प्रदेश के विभिन्न जिलों से भी वैश्य नेताओं ने आक्रोश व्यक्त किया है, मिर्ज़ापुर, हापुड़, भदोही, प्रयागराज, बिजनौर सहित प्रदेश भर के दो दर्ज़न जिलों से अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन के नेताओं ने भी इस बात की घोर निंदा की है और इसे आपत्तिजनक बताया है। हापुड़ से प्रदेश मंत्री संजय अग्रवाल, भदोही से प्रदेश कोषाध्यक्ष शिवम बरनवाल, प्रायागराज से जिलाध्यक्ष मनीष गुप्ता, मिर्ज़ापुर से मण्डल प्रभारी राजकुमार स्वर्णकार, बिजनौर से युवा वैश्य नेता मुदित गुप्ता ने प्रदेश भर में अभियान चलाये जाने की बात कही है।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!