आपका समाज

अग्रहरि समाज का 33 वा राष्ट्रीय महासम्मेलन रविवार को, 15 प्रदेशों से जुटेंगे लोग

0 न्ययाधीश सोनम अग्रहरि करेगी यूपी टाप छात्रा दिव्याशी सहित विभिन्न क्षेत्रों से लोगों को सम्मानित 
मिर्जापुर। 
अग्रहरि समाज का 33 वा राष्ट्रीय महासम्मेलन मिर्जापुर जंगी रोड स्थित रिद्धि वृद्धि होटल में आज रविवार को आयोजित किया गया है, जहां देश के 15 प्रदेशों से अग्रहरि समाज के लोग शिरकत करके राजनीतिक भागीदारी सहित समाज को शिक्षा स्वास्थ्य एवं जन सरोकार से जुड़े चतुर्दिक क्षेत्रों में समाज को आगे ले जाने के लिए अपनी भागीदारी सुनिश्चित करेंगे। यहां न्ययाधीश सोनम अग्रहरि  यूपी टाप छात्रा दिव्याशी सहित विभिन्न क्षेत्रों से लोगों को सम्मानित करेगी और कुछ समाज के जरूरतमंद लोगों को भी अर्थिक सहयोग किया जाएगा।
   यह बात शनिवार को अग्रहरि समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुभाष अग्रहरि ने नगर के जंगी रोड स्थित कोणार्क होटल में आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कहा। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि समाज के राष्ट्रीय महा सम्मेलन का आयोजन 33 वर्ष बाद मां विंध्यवासिनी की धरती पर रविवार को सुबह 10 बजे से आयोजित होने जा रहा है। इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए देश के तमाम प्रदेशों से लोग मिर्जापुर पहुंच चुके हैं। लोग किसी भी प्रकार के मत मतांतर को भूल कर इस कार्यक्रम में शिरकत करके समाज को आगे ले जाने के लिए अपनी भागीदारी अवश्य सुनिश्चित करें।
 राष्ट्रीय महामंत्री अशोक अग्रहरि ने कहा कि समाज की अच्छी खासी संख्या देश के तमाम राज्यों में होने के बावजूद अग्रहरि समाज को राजनीतिक भागीदारी नहीं मिल पा रही है महा सम्मेलन में देश के विभिन्न प्रांतों के लोग एवं पदाधिकारी इस विषय पर भी चर्चा करेंगे।
   पत्रकार वार्ता के दौरान राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष अरुण अग्रहरी जी, राष्ट्रीय अध्यक्ष सुभाष अग्रहरि जी, राष्ट्रीय महामंत्री अशोक अग्रहरि, राष्ट्रीय महिला अध्यक्ष श्रीमती आशा अग्रहरि जी, राष्ट्रीय महिला महामंत्री श्रीमती रेनू अग्रहरि जी, राष्ट्रीय युवा कार्यकारी अध्यक्ष सुनील अग्रहरी जी, राष्ट्रीय प्रचार मंत्री शिवा अग्रहरि जी सहित समाज के मातादीन अग्रहरि जी, पंकज अग्रहरि जी, माता जीवन अग्रहरि जी, रूपनारायण अग्रहरि जी उपस्थित रहे।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!