News

राजमार्ग के किनारे अवरोधयुक्त स्थालों पर पाइप लाइन बिछाने की प्रगति के बारे में दी जानकारी

0 तीन दिवस के बाद जिस स्थान पर पाइप लाइन बिछायी गयी है, वहां पर गढ्ढे पाये जाते है तो सम्बन्धित के विरूद्ध होगी कड़ी कार्यवाही

मिर्जापुर। 

जिलाधिकारी दिव्या मित्तल के निर्देश के अनुपालन मे अपर जिलाधिकारी वि0/रा0 शिव प्रताप शुक्ल एवं अपर जिलाधिकारी नमामि गंगे अमरेन्द्र कुमार वर्मा के द्वारा संयुक्त रूप से कलेक्ट्रेट सभागार में जल जीवन मिशन कार्यक्रम के अन्तर्गत राष्टीय राजमार्ग प्राधिकरण एवं राज्यमार्ग प्राधिकरण के किनारे अवरोधयुक्त स्थालों पर पाइप लाइन बिछाने सम्बन्ध में समीक्षा बैठक की गयी।

बैठक में अपर जिलाधिकारी नमामि गंगे ने समस्त कार्यदायी संस्थाओं को निर्देशित करते हुये कहा कि आपसी समन्वय बनाते हुये कार्यो में आ रही कठिनाईयों को दूर कराते हुये कार्य में प्रगति लायें। अपर जिलाधिकारी नमामि गंगे ने सभी कार्यदायी संस्थाओं को निर्देशित करते हुये कहा कि उनके कराये जो भी पाइप लाइन बिछायी जा रही है पाइप बिछाने के बाद तीन दिवस के अन्दर उस स्थल को ठीक करा दिया जाय।

यदि तीन दिवस के बाद जिस स्थान पर पाइप लाइन बिछायी गयी है। वहां पर गढ्ढे पाये जाते है तो सम्बन्धित के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही की जायेगी। उन्होने यह भी कहा कि कार्य में कोई भी व्यवधान डालता है तो अधिशासी अभियन्ता जल निगम को अवगत कराये। उन्होने अधिशासी अभियन्ता जल निर्देशित करते हुये कहा कि योजना के तहत जो भी कार्य कराये जा रहे है उसकी प्रतिदिन मानिटरिंग करायें। उन्होने सभी कार्यदायी संस्थाओं को निर्देशित करते हुये कहा कि अपना मैन पावर बढ़ाते हुये कार्य में तेजी लायें।

राष्टीय राजमार्ग प्राधिकरण एवं राज्यमार्ग प्राधिकरण निर्देशित करते हुये कहा कि कार्य समय से पूर्ण कराये जिससे जनता को लाभान्वित किया जा सकें। बैठक में उ0प्र0 जल निगम के अधिशासी अभियन्ता, सहायक अभियन्तागण, विभिन्न कार्यदायी संस्थाओं प्रोजेक्ट मैंनेजर, टी0पी0आई0 एवं पी0एम0सी0 के टीम लीडर व राष्टीय राजमार्ग प्राधिकरण एवं राज्यमार्ग प्राधिकरण प्रतिनिधि उपस्थित रहें।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!