जन सरोकार

इनर व्हील क्लब की डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन के आगमन पर जनसरोकार के कई कार्य संपन्न; औषधि वाटिका और डोनेशन बाक्स का किया उदघाटन 

0 पाँच महिला पुलिसकर्मियो और पन्द्रह परिचायिकाओं को उल्लेखनीय योगदान हेतु किया सम्मानित

0 वृद्धा आश्रम की महिलाओं को दो सिलाई मशीन, 2 कन्या विद्यार्थियों को 2 साइकिल वितरित

0 राम कृष्ण सेवाश्रम अस्पताल को एक ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर की इमदाद

मिर्जापुर। 

1 मई 2023 दिन सोमवार को शहर के प्रतिष्ठित प्रतिष्ठान “अमायरा” में अंतराष्ट्रीय सामाजिक संस्था इनर व्हील क्लब मिर्जापुर की आधिकारिक यात्रा मे पहुची डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन डॉ वर्षा विनय कुमार का क्लब की अध्यक्ष अपराजिता सिंह ने अपनी टीम के साथ जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन के शुभ हाथों से “वी केयर ” वर्टिकल के अंतर्गत आने वाले सभी पड़ावों पर कार्य किया गया।

मुख्य अतिथि के शुभ हाथों से इनर व्हील छपी पच्चास टी शर्ट और गमछे का वितरण किया गया।साथ ही जन कल्याण हेतु एक औषधि वाटिका और डोनेशन बाक्स का उदघाटन हुआ। क्लब द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रमों से अर्जित इकत्तीस हज़ार का चेक कैंसर रोग से पीड़ित रोगियों के इलाज़ में सहयोग राशि के रूप में प्रदान किया गया।

इस अवसर पर इनर व्हील क्लब मिर्जापुर ने समाज के हर वर्ग की नारी शक्ति को भी सम्मानित किया। क्लब के द्वारा पाँच महिला पुलिसकर्मी और पन्द्रह परिचायिकाओं को समाज के प्रति उनके योगदान हेतु पुष्पगुच्छ और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। क्लब के द्वारा बच्चों के उज्ज्वल भविष्य हेतु बीस स्कूल बैग, महिलाओं के स्वास्थ्य हेतु आयरन टेबलेट और हाइजीन किट, पर्यावरण को साफ और सुरक्षित रखने हेतु कूड़ेदान, सरकारी विद्यालय के मूक-बधिर बच्चों को खेल कूद सम्बंधित सामग्री प्रदान की गई।

साथ ही साथ विंध्याचल वृद्धा आश्रम की महिलाओं को दो सिलाई मशीन प्रदान कर उन्हें रोजगार का अवसर प्रदान करने की भी कोशिश की गई। इस अवसर पर 2 कन्या विद्यार्थियों को 2 साइकिल प्रदान कर उनके कदमों और सपनों को रफ्तार देने की भी कोशिश की गई। साथ ही क्लब के सदस्यों के सहयोग से “राम कृष्ण सेवाश्रम “अस्पताल को एक ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर भी प्रदान किया गया।

इस कार्यक्रम में सचिव पूजा अग्रवाल, बिंदु रैदानी, सत्यंवदा, अलका जैन, शालिनी, ऋतु, साक्षी सर्राफ ,सरिता अग्रवाल, आरती खंडेलवाल, वंदना, निहारिका, अंशु  अग्रवाल, दिव्या गुप्ता, प्रियंका, अंशु शर्मा, रश्मि अग्रवाल दीपा आदि उपस्थित रही। संचालन अर्चना खंडेलवाल और डॉ रंजना जायसवाल ने संयुक्त रूप से किया।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!