नगर निकाय चुनाव

विपक्षी दल जनता के नाम पर योजना बनाते हैं और उसे मिल बांटकर खा जाते हैं: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य 

जितेन्द्र श्रीवास्तव, चुनार, मिर्जापुर।

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने गुरुवार को नगर के स्टेशन रोड स्थित राजकीय चीनी पात्र विकास केन्द्र परिसर में निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशी विजय बहादुर सिंह के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आप सब ने जिस तरह से देश व प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाकर पार्टी का चौदह वर्ष का वनवास समाप्त किया।

उसी तरह पालिका में कमल खिलाकर 15 साल के वनवास को समाप्त करिए। जिससे डबल इंजन की सरकार के साथ ट्रिपल इंजन की सरकार बने और नगर का भी पूरी तरह से विकास हो सके। उन्होंने कहा कि भाजपा सुशासन और विकास का एजेंडा तैयार करती है जबकि विपक्षी दल जनता के नाम पर योजना बनाते हैं और उसे मिल बांटकर खा जाते हैं। इस सरकार में माफिया और गुंडों की खैर नहीं है।

उप मुख्यमंत्री ने सरकार के विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं की चर्चा करते हुए कहा कि जाति धर्म देखकर नहीं बल्कि जरूरतमंदों को शहरी और ग्रामीण आवास, खाद्य सुरक्षा, उज्जवला, गरीबों को निःशुल्क चिकित्सा हेतु आयुष्मान कार्ड सहित अन्य योजनाओं से लाभान्वित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ओडीओपी के तहत जिस तरह मीरजापुर का पहचान पीतल के बर्तन से है। उसी तरह से मिट्टी के बर्तन से पहचान चुनार की होनी चाहिए।

नगर के विकास के बारे मे बोलते हुए कहा कि स्थानीय पालिका में भाजपा की सरकार न होने के चलते धन का सदुपयोग नहीं हो पा रहा है। उन्होंने उपस्थित जन मानस से पालिका में कमल का फूल खिलने की अपील किया। 13 मई को सपा, बसपा, कांग्रेस गई का नारा देकर कार्यकर्ताओं मे जोस भरने का काम किया।

क्षेत्रीय विधायक अनुराग सिंह ने कहाकि जिस तरह से आप सब ने लोकसभा और विधानसभा में प्रचंड बहुमत से सरकार बनवाया उसी तरह पालिका के चुनाव में अपना समर्थन देकर भाजपा प्रत्याशी को विजई बनाकर प्रचंड बहुमत की सरकार बनाएं ताकि पालिका में ब्याप्त भ्रष्टाचार, कमीशन खोरी समाप्त हो सके।

इस दौरान जिलाध्यक्ष भाजपा बृजभूषण सिंह, चुनाव प्रभारी/पूर्व जिलाध्यक्ष भाजपा सोनभद्र रमेश मिश्रा, जिला उपाध्यक्ष/चुनाव संयोजक रविंद्र नारायण सिंह, जिला उपाध्यक्ष निर्मला सिंह आनंद, कार्यक्रम संयोजक अभिलाष राय, बचाऊ लाल सेठ, जगदीश गुप्ता, आलोक श्रीवास्तव, बृजेश चतुर्वेदी, श्यामधर चतुर्वेदी, जिला उपाध्यक्ष रविंद्र नारायण सिंह, चिंतामणि मौर्या, तौकीर अहमद सहित बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता, पदाधिकारी एवं नगर के लोग उपस्थित रहे। संचालन विजय कुमार वर्मा ने किया।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!