जन सरोकार

मातृ दिवस पर भाविप भागीरथी ने वृद्धाश्रम की महिलाओ को बाटे इमदाद; कहा- “हर दर्द की पुकार है मां, भगवान का रूप है मां”

मिर्जापुर।  

रविवार को भारत विकास परिषद भागीरथी मीरजापुर की ओर से मातृ दिवस के उपलक्ष्य में वृद्धाश्रम पटेंगरा नाला विंध्याचल में सेवा सूत्र के अंतर्गत शाखा की मातृ शक्तियों एवं सदस्यों ने एक कार्यक्रम किया। सर्वप्रथम माँ भारती एवं स्वामी विवेकानंद जी के चित्र पर अध्यक्ष और महिला संयोजिका डॉली सराफ एवं सह महिला संयोजिका श्वेता अग्रवाल ने दीप प्रज्वलन व पुष्प अर्पित कर नमन किया। तत्पश्चात सभी सदस्यो ने एवं वृद्धजनों के साथ वन्देमातरम गीत गाया।

मातृ दिवस के अवसर पर ललित मोहन खंडेलवाल एवं श्रीमती श्वेता अग्रवाल ने अपने-अपने उदबोधन दिये।

वक्ताओ ने जिंदगी का आधार है मां, दुआओं काभंडार है मां। हर दर्द की पुकार है मां, भगवान का रूप है मां के माध्यम से सभी मातृ शक्तियों को मातृ दिवस की शुभकामनाएं दी।

वृद्धाश्रम के संचालक शर्माजी जी ने भी सभी का स्वागत किया एवं माँ की महिमा के बारे मे अपने विचार प्रस्तुत किये। शुभांगी  जायसवाल ने एक माँ के ऊपर बहुत ही सुन्दर गीत प्रस्तुत किया। शाखा के सदस्यों ने वृद्धा आश्रम की २७ माताओं को एक-एक साड़ी, फल (आम, खीरा) एवं बिस्कुट का पैकेट देकर मातृ दिवस की शुभकामनाएं देकर आशीर्वाद प्राप्त किया।

पुरुष जनों को भी फल एवं बिस्कुट वितरण कर सेवा कार्य किया गया। कार्यक्रम के अंत में सचिव अजय जायसवाल ने सभी लोगों को धन्यवाद दिया। कार्यक्रम के अंत में राष्ट्रगान किया गया। कार्यक्रम में प्रां.प्र.प्र. ललित मोहन खंडेलवाल, गोपी मोहन अग्रवाल, सूर्य प्रकाश पाठक, राम प्रवेश गुप्ता, अजय जायसवाल, धीरज सोनी, डॉली सराफ, श्वेता अग्रवाल, अन्नपूर्णा सोनी, शुभांगी, रीता गुप्ता की उपस्थिति रहीं।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!