नगर निकाय चुनाव

मैं चुनाव हारा हूँ, लेकिन हौसला नहीं: मनोज श्रीवास्तव 

मिर्जापुर।  

नगर निकाय चुनाव में जनता का अपार स्नेह सहयोग और समर्थन मिलने पर सभी के प्रति आभार व्यक्त करता हूँ। चुनाव में अल्प समय मिलने के कारण लोगों तक नहीं पहुँच पाया। जन मानस ने मुझे पूर्ण विश्वास और आशा के साथ मतदान कर 30,402 मत मुझे प्रदान किया, जिसके लिए मै सदैव सभी का ऋणी रहूँगा। यह बाते भाजपा के बागी चेयरमैन पद के निर्दल उम्मीदवार रहे मनोज श्रीवास्तव ने पत्रकार वार्ता के दौरान कहा।

उन्होनें कहाकि ‘‘क्या हार में, क्या जीत में, किंचित नहीं भयभीत मैं। कर्तव्य पथ पर जो भी मिला, यह भी सही, वो भी सही, वरदान नहीं मांगूंगा, हो कुछ पर हार नहीं मानूंगा।’’ उन्होंने नगरवासियों का आभार जताते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया। नगर के सम्मानित जनता ने जो ,मुझे अपार स्नेह, प्यार और सम्मान दिया है ।

इसके लिए मैं बहुत ही अभिभूत हूँ। जिस प्रकार से पहले आप सब के सुख दुःख का साथी रहा, उसी प्रकार से आगे भी आप सबके साथ खड़ा रहूँगा। जिस दमदारी, ईमानदारी और तेवर के साथ राष्ट्र, समाज एवं जन हित के लिए कार्य करता रहा हूँ वह आगे भी करता रहूँगा।

कहा कि भाग गए रण छोड़ सभी देख अभी तक खड़ा हूँ मैं। क्या हुआ विजय न चूम सका क्षमता भर अपनी लड़ा हूँ मैं। ग्लानि जो खुद से हार गए वैसा बेचारा नहीं हूँ मै।

जाकर कहदो विषम लक्ष्य से हारा नहीं हूँ मै। पत्रकार वार्ता के दौरान रविशंकर साहू, शैलेंद्र अग्रहरि आदि रहे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!