एजुकेशन

पालिकाध्यक्ष श्यामसुंदर केशरी ने नर्सिंग छात्र-छात्राओं को टैबलेट और स्मार्ट फोन का किया वितरण

मिर्जापुर।

नगर पालिका अध्यक्ष श्यामसुंदर केशरी ने जंगी रोड स्थित पॉपुलर नर्सिंग स्कूल एवं पैरामेडिकल इंस्टीट्यूट पहुंचकर नर्सिंग के कई छात्र छात्राओं को टैबलेट और स्मार्ट फोन का वितरण किया। बता दे पॉपुलर हॉस्पिटल में नर्सिंग के छात्र छात्राओं को लैपटॉप और स्मार्ट फोन वितरण का कार्यक्रम रखा गया था।

इस कार्यक्रम में पालिकाध्यक्ष ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। जहा कार्यक्रम आयोजकों द्वारा उन्हे पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित भी किया।उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा चलाए जा रहे फ्री टैबलेट और स्मार्ट फोन योजना के अंतर्गत नर्सिंग के छात्र छात्राओं को लैपटॉप और स्मार्ट फोन मिलने पर खुशी जाहिर की।

इस मौके पर पालिकाध्यक्ष ने कहा की आज के आधुनिक दौर में ऑनलाइन पढ़ाई के लिए छात्र छात्राओं को इनकी जरूरत पड़ती है। उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा इन मेधावी छात्रों को टैबलेट और स्मार्ट फोन देकर इनका हौसला बढ़ाया है। ये छात्र छात्राएं को लैपटॉप और स्मार्ट फोन मिलने से आगे की पढ़ाई सुविधाजनक होगी और ये बच्चे समाज के लिए और बेहतर कर पायेंगे। इस मौके पर प्रो. डॉ. संध्या जी, प्रधानाचार्य पॉपुलर नर्सिंग स्कूल एण्ड पैरामेडिकल इंस्टीट्यूट, राकेश मौर्या सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

उड़ीसा के बालासोर जिले में हुई ट्रेन दुर्घटना पर पालिकाध्यक्ष ने जताया शोक

मिर्जापुर।

उड़ीसा के बालासोर जिले में हुई ट्रेन दुर्घटना पर पालिकाध्यक्ष श्यामसुंदर केशरी ने शोक जताते हुए हादसे के शिकार हुए लोगो एवं उनके परिवारजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। बता दे ओडिशा के बालासोर में भीषण ट्रेन हादसे में अब तक 233 लोगों की मृत्यु हो चुकी है।

इस हादसे में अभी तक करीब 900 लोग घायल हैं और राहत,बचाव का कार्य युद्धस्तर पर किया जा रहा है। इस मौके पर पालिकाध्यक्ष ने कहा है बालसोर को घटना अत्यंत दुखद है। हादसे के शिकार हुए लोगो एवं उनके परिवारजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं।

 

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!