शोक संवेदना

मानवीय भूल के चलते हुए हादसे में सैकड़ों परिवार उजड़ गया, लेकिन जांच के नाम पर महज लीपापोती की जा रही है: मनोज श्रीवास्तव

मिर्जापुर।

ओडिसा के बालासोर में हुए ट्रेन हादसे में मृतकों के आत्मा की शांति के लिए राष्ट्रवादी मंच ने श्रद्धाञ्जलि का आयोजन कर कैंडिल मार्च निकाला। नगर के चौबे टोला रामटेक पर सभा का आयोजन किया गया। इसके बाद निकाली गई । कैंडिल मार्च नगर के विभिन्न मार्ग से होते हुए संकटमोचन मंदिर पर संपन्न हुई। दो मिनट का मौन रखकर भगवान से मृतकों की आत्मा के शांति के लिए प्रार्थना किया गया।

श्र्द्धाञ्जलि सभा में मनोज श्रीवास्तव ने कहा कि बालासोर की दुर्घटना से देशवासी स्तब्ध है। वह किंकर्तव्यविमूढ़ है । देश के लोग शोक संवेदना में डूबे हुए हैं। टेलीविजन पर हादसे का दृश्य देखकर लोग रो पड़ रहे हैं । मानवीय भूल के चलते हुए हादसे में सैकड़ों परिवार उजड़ गया, लेकिन जांच के नाम पर महज लीपापोती की जा रही हैं।

जन चर्चा है कि हादसे के बाद कुछ छिपा कर बताया जा रहा है। यह दुर्घटना दुखद है । कहा कि नौकरशाही में नैतिकता का पतन हुआ है । यह कितनी शर्मसार बात है की जिम्मेदारी लेने के बजाए अनर्गल बयानबाजी की जा रही है । देश का जन इस हादसे से मर्माहत है । बड़े-बड़े नेताओं पर लगाम लगना चाहिए। देश की जनता बड़बोले नेताओं से विमुख होने में समय नहीं लेती।

कार्यक्रम में ओमप्रकाश अग्रहरी, ज्ञान शंकर पांडेय, आनंद अग्रवाल, उदय गुप्ता, शैलेंद्र अग्रहरी, डॉ विशाल खत्री, पंकज दुबे, संजय अग्रवाल कृतार्थ बंसल, वेद पांडे, राकेश यादव, केबी लाल श्रीवास्तव, राजेश राजेश सिन्हा, राजकुमार यादव, टीटू मिश्रा, राजेश सोनकर, धवल पांडे, विक्की यादव लकी, सतविंदर सिंह, अनिल गुप्ता, अखिलेश अग्रहरी, संजय साहू, जग्गू गुप्ता, संतोषी निषाद, संजय कुमार, केवी लाल श्रीवास्तव, कायकर्म संयोजक रवि शंकर साहू एवं मनोज दमकल एडवोकेट विनोद पाण्डे समेत सैकड़ों लोग शामिल थे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!