News

विभिन्न समस्याओ को लेकर भाकिमो ने सौपा एसडीएम को पत्रक 

मिर्जापुर।  

भारतीय किसान मोर्चा के संयोजक मुन्ना चौबे के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को तहसील पहुँच कर एसडीएम नवनीत सेहारा को मांग पत्र सौपा। मांगपत्र सौपते हुए कहा कि बाढ के समय में सिंधोरा गाँव से दरगाह तक मार्ग में पडने वाले नालों पर बने पुलिया की उचाई कम होने से बाढ़ के पानी से डूब जाता है जिसके चलते  संपर्क टूट जाता है।

ऐसे समय में तहसील, स्कूल तथा किसानों को अपने उत्पादों को बाजार तक ले जाने में भारी समस्या झेलनी पड़ती है तथा बाढ़ प्रभावित क्षेत्र होने से बाढ़ के दौरान भूमि का कटान भी  होता रहा है जिससे किसानों के कृषि योग्य भूमि के साथ साथ रिहायशी भूमि, भवन भी प्रभावित हो रहा है। यदि समय रहते कटान रोकने की ब्यवस्था नही बनाई गई तो संपूर्ण गाँव का अस्तित्व ही समाप्त हो जाएगा।

पत्र के माध्यम से समय रहते नालों पर बने पुलियो को उचा करने के साथ कटान को रोकने की ब्यवस्था सुनिश्चित कराने का मांग किया है। इस दौरान राजकुमार, रामेश्वर, हीरालाल यादव, प्रदीप चौहान, लालता प्रसाद, राजकुमार पाल, इद्रीश मुहम्मद, शरद कुशवाहा, अशोक पाल, राजेन्द्र सोनकर, अमरेश कुमार शर्मा, रामबृक्ष, जमुना चौहान, सुधीर श्रीवास्तव, गजेंद्र कुमार, विक्रम सिंह, शकिल राईनआदि सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!