खेल खिलाड़ी

खेल दिवस: स्वामी गोबिंदाश्रम इंटरमीडिएट कॉलेज पैडापुर में खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन 

विन्ध्य न्यूज ब्यूरो, पड़री (मिर्ज़ापुर)।

स्वामी गोबिंदाश्रम इंटरमीडिएट कॉलेज पैडापुर में जिला विद्यालय निरीक्षक के आदेशानुसार विधिक सेवा प्राधिकरण के तत्वाधान में खेल दिवस के अवसर पर खेलकूद कार्यक्रम संपन्न हुआ। जिसकी अध्यक्षता कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ0 ओम प्रकाश शुक्ल ने किया। इस दौरान खेल गोष्ठी के आयोजन में प्राधिकरण के सचिव राजीव सिंह एवं सदस्य शिवाकांत पांडेय और दीपेंद्र नारायण ने खेल के इतिहास और महत्व पर प्रकाश डाला तत्पश्चात खेल प्रश्नोत्तरी के माध्यम से छात्रों के खेल संबंधी ज्ञान का परीक्षण किया गया।

इस अवसर पर खेल शिक्षक कमल कुमार सिंह के नेतृत्व में विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन कराया गया। जिसमें वालीबाल प्रतियोगिता में प्रथम मैच रेड और ग्रीन हाउस के बीच हुआ जिसमें ग्रीन हाउस ने एक तरफा जीत दर्ज की वहीं दूसरे मैच में येलो हाउस की टीम ने ब्लू हाउस की टीम को बुरी तरह से पराजित किया इसी प्रकार कबड्डी प्रतियोगिता में भी ग्रीन और येलो हाउस की टीमों की जीत हुई मंच का सफल संचालन सहायक शिक्षक विनोद कुमार पाल द्वारा किया गया।
इस अवसर पर कॉलेज के उप प्रधानाचार्य सुदामा प्रसाद, समरेंद्र प्रताप सिंह,  ओम प्रकाश सरोज, महेन्द्र, ओम प्रकाश दुबे, राम गोविंद यादव,  विवेक पटेल, ललित मोहन पांडे,  कमलेश कुमार,  तेजलाल,  महेश पांडेय समेत अन्य लोग उपस्थित रहे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!