News

अधिकारी कर्मचारी जन समस्या का ससमय निस्तारण के साथ वसूली बढ़ांए: नपाध्यक्ष श्यामसुंदर केशरी

मिर्जापुर।

नपाध्यक्ष श्यामसुंदर केशरी ने लालडिग्गी स्थित नगर पालिका के प्रधान कार्यालय पर राजस्व विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के साथ बैठक की।उन्होंने बारी-बारी से सभी विभागों के कर्मचारियों से वार्डो में कर वसूली की जानकारी ली। जनता के कार्यो का समयबद्ध निस्तारण व टैक्स वसूली में बढ़ोत्तरी करने के साथ ही सरकारी भवनों पर बकाए टैक्स को शत प्रतिशत वसूली के लिए निर्देशित किया।

बैठक में नपाध्यक्ष ने कहा कि नगर पालिका को आनलाइन करने का कार्य तेजी से हो रहा है, आनलाइन हो जाने से जनता को टैक्स जमा करने, असेसमेंट, नामांतरण, जन्म मृत्यु आदि बहुत सी चीजों के लिए आफिस का चक्कर नहीं काटना पड़ेगा।

बैठक में कर निर्धारण अधिकारी ने बताया कि सभी कर समाहर्ताओ को आदेश दिया गया है की आपके वार्ड में जितने बड़े बकायेदार है उन्हे चिन्हित कर नोटिस जारी करे, जिससे पालिका के राजस्व को बढ़ाया जा सके।इसके साथ ही भवन स्वामियों के मोबाइल नंबर को तेजी से अपडेट करे, जिससे आम जनता को नगर पालिका की कार्यप्रणाली को जानने के साथ टैक्स जमा करने व नगर पालिका को टैक्स वसूली में आसानी हो सके। इस मौके पर कर निर्धारण अधिकारी अरविंद यादव, कर अधीक्षक सरदेंदु सिंह, राजस्व निरीक्षक अनिल जायसवाल, राजित यादव, संजय पटेल, विक्की मौर्य, गोवर्धन यादव टीटू सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!