Uncategorized

चार सौ निराश्रित, असहायो व जरूरतमंदों में मझवां विधायक ने वितरित किये कंबल रूपी संबल
0 तहसीलदार सदर व पहाड़ी ब्लॉक के समस्त लेखपाल व प्रधान रहे उपस्थित
फोटोसहित (7)
पड़री, मिर्ज़ापुर।
जिला प्रशासन की ओर से मझवां विधानसभा के विकास खण्ड पहाड़ी के 46 गांवो के कुल 400 निराश्रित, असहायों एवम जरूरतमंदों में बुद्धवार को विकास खण्ड के कपसौर पड़री स्थित शिवलोक श्रीनेत महाविद्यालय के प्रांगण में मुख्य अतिथि मझवां विधायक डॉ विनोद कुमार बिन्द ने कंबल रूपी संबल वितरित किया।
    मुख्य अतिथि ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि इस सरकार में जनता की मूलभूत सुविधा विजली, पानी, सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य, सुरक्षा व रोटी, कपड़ा, मकान गांव के अंतिम ब्यक्ति भी इन सुविधाओं का लाभ पाए। इसके लिए सरकार हर समय तत्पर है। गरीब व असहायों का सेवा करना पुण्य का काम है। सेवा व सहयोग का भावना हर लोगो में होनी चाहिए। उन्होने कहा कि ठंड के मद्देनजर अधिकारी विशेष ध्यान दे, गांवो मे कोई भी जरूरतमंद कंबल से वंचित न होने पाये। साथ ही सरकार की सभी जनकल्याण कई योजनाओ को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने का काम करे।
     इस मौके पर तहसीलदार सदर शशांक शेखर राय, शिवलोक कॉलेज के संरक्षक डॉ संतोष कुमार सिंह, नायब तहसीलदार लालचंद राम, प्रधानसंघ के ब्लॉक अध्यक्ष ब्यासजी बिन्द, समस्त ग्राम प्रधान व विकास खण्ड के समस्त लेखपाल उपस्थित रहे।
ट्रेन से कटकर महिला की मौत
राजगढ़, मिर्जापुर‌। राजगढ थाना क्षेत्र के ददरा पहाड़ी गांव की सीता पत्नी राजनारायण उम्र लगभग 55 वर्ष अपनी दवा इलाज के लिए सुबह लगभग 9 बजे किसी रिश्तेदार के साथ घर से निकली थी। बताया जाता है कि इमीलिया 84 गांव के सामने चुनार चोपन रेलमार्ग के पोल संख्या 203/बी पर मालगाड़ी की चपेट में आ गई, जहां उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने शव को अपने कब्जे में लेकर अन्त्य परिक्षण के लिए भेज दिया।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!