LOKSABHA CHUNAV 2024

सपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष व पूर्व प्रमुख भाजपा में शामिल
0 वर्ष 2003 में एमएलसी का चुनाव भी लडे
फोटोसहित
पड़री, मिर्ज़ापुर।
विकास खण्ड पहाड़ी के पूर्व ब्लॉक प्रमुख एवं समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष चंद्रेश प्रताप सिंह ने मंगलवार को अपने सैकड़ो समर्थको के साथ बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हो गये। श्री सिंह के आ जाने से लोकसभा चुनाव मे पहाडी ब्लाक मे एनडीए प्रत्याशी को और मजबूती मिलने की बात कही जा रही है।
उल्लेखनीय है कि चंद्रेश प्रताप सिंह वर्ष 2001 से 2005 तक ब्लॉक प्रमुख पहाड़ी के पद पर रहकर जनता की सेवा मे लगे रहे। वर्ष 2003 में मिर्ज़ापुर/सोनभद्र सीट से एमएलसी का चुनाव भी लडे, लेकिन संयोगवश इनको सफलता नही मिली। बावजूद जनता की सेवा करने की ललक बरकरार रही। इसके बाद कई वर्षों से समाजवादी पार्टी से जुड़े एवं पहाड़ी ब्लॉक व ब्लॉक मुख्यालय के चर्चित व संघर्षसील एवं जनता के सुख दुःख में शामिल होने वाले पूर्व प्रमुख पहाड़ी व सपा जिला उपाध्यक्ष चंद्रेश प्रताप सिंह को लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल होने से यह कयास लगाया जा रहा है कि मझवां विधानसभा के विकास खण्ड पहाड़ी में एनडीए प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल का वोट बैंक और मजबूत होगा। चंद्रेश सिंह के भाजपा में शामिल होते ही क्षेत्र के बीजेपी कार्यकर्ता व पदाधिकारीयो में काफी खुशी देखी जा रही है। बातचीत मे भाजपा नेता चंद्रेश सिंह ने कहाकि वर्तमान परिदृश्य मे देश को एक सशक्त और अंतरराष्ट्रीय पटल पर स्थान दिलाने वाले नेतृत्व की आवश्यकता है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के अलावा भारत मे किसी और के पास ऐसी क्षमता नही, जो सर्वे भवन्तु सुखिन के मार्ग पर चलते हुए देश मे जल जंगल जमीन जानवर और जन सरोकार के क्षेत्र मे नित निरंतर प्रगति करते हुए भारत को एक सबल सशक्त और विकसित भारत की ओर ले जाने को तत्पर है।
इस मौके पर जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह, लालगंज के पूर्व प्रमुख जय सिंह, ब्लॉक प्रमुख पहाड़ी इन्द्र बहादुर पांडेय, मंडल अध्यक्ष पहाड़ी राजेश कुमार सोनकर, गोपाल सिंह, पूर्व मंडल अध्यक्ष कृष्ण कुमार अग्रहरि समेत भाजपा के अन्य कार्यकर्ता व पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!