LOKSABHA CHUNAV 2019

नरेंद्र मोदी के स्वागत में उमड़ा जनसैलाब, भारी भीड़ देखकर गदगद हुए प्रधानमंत्री


0 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “मां विंध्यवासिनी के आशीर्वाद से एक बार फिर एनडीए सरकार बनने जा रही
0 अनुप्रिया को दिया गया आपका प्रत्येक वोट मोदी को मजबूत करेगा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

विमलेश अग्रहरि, मिर्जापुर @ विन्ध्य न्यूज.

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत में गुरूवार को मिर्जापुर के बरकछा कला स्थित ग्राउंड में जनपदवासियों का सैलाब उमड़ पड़ा। ग्राउंड के अंदर और बाहर भारी भीड़ को देखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अपनी खुशी को नहीं रोक पाए। उन्होंने मंच से कहा कि राजनीतिक पंडितों को आज जनता की इस भारी भीड़ को जरूर देखना चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरूवार को भाजपा, अपना दल (एस) और निषाद पार्टी की संयुक्त प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल के समर्थन में मिर्जापुर के बरकछा कला स्थित ग्राउंड में जनसभा को संबोधित किया। मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में उनकी यह आखिरी जनसभा है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन की शुरूआत मां विंध्यवासिनी को नमन करते हुए और मिर्जापुरवासियों को प्रणाम करते हुए किया। उन्होंने कहा कि मां विंध्यवासिनी के आशीर्वाद और जनपदवासियों के इस अथाह प्रेम से स्पष्ट हो गया कि 23 मई को केंद्र में एक बार फिर एनडीए सरकार बनने जा रही है। उन्होंने विरोधियों पर हमला करते हुए कहा कि जैसे जैसे जनता का प्रेम हमारे प्रति बढ़ता जा रहा है, वैसे वैसे सपा, बसपा और कांग्रेस की नींद उड़ती जा रही है। उन्होंने कहा कि इन पार्टियों ने मिर्जापुर को लूटा, इन्होंने मिर्जापुर को नक्सली हिंसा में ढकेला, इन्होंने घोटाले किए, इन्होंने पीतल के कारोबार को बर्बाद किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षियों पर हमला करते हुए कहा कि इनकी जन्मकुंडली में इतने कारनामे हैं कि बताते बताते शाम हो जाएगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि डॉ.राम मनोहर लोहिया भी महिलाओं की चिंता करते थें, लेकिन आज समाजवादी पार्टी के लोग महिलाओं की इज्जत नहीं करते हैं। ये लोहिया जी के वारिस होने का खोखला दावा करते हैं। उन्होंने कहा कि 2017 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में दो लड़कों ने एयर कंडिशन में बैठकर सपा- कांग्रेस के बीच डील की थी, लेकिन चुनाव हारने के बाद ये डील टूट गई। अब सपा-बसपा ने गठबंधन किया है, जो कि 23 मई के बाद टूट जाएगी। उन्होंने सपा-बसपा, कांग्रेस को लीडर की बजाय ‘डीलर’ बताते हुए कहा कि ये लोग समाज सेवा की बजाय डील करते हैं।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंच से सवाल किया कि दुश्मन के घर में घुसकर आतंकियों को करारा जवाब कौन दे सकता है, केंद्र में मजबूत सरकार कौन दे सकता है, भ्रष्टाचार मुक्त सरकार कौन दे सकता है। प्रधानमंत्री के इन सारे सवालों का जवाब मैदान में उपस्थित जनता ने एक सुर में दिया। मैदान में उपस्थित जनता ने कहा कि दुश्मन को उसके घर में घुसकर जवाब देने का कार्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही कर सकते हैं। केंद्र में मजबूत सरकार नरेंद्र मोदी ही दे सकते हैं। देश में भ्रष्टाचार मुक्त सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही दे सकते हैं।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आपका एक एक वोट चौकीदार को मजबूत करेगा। उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस वोट कटवा पार्टी का काम कर रही है। कांग्रेस के नेता कहते हैं, ‘हुआ तो हुआ।’ जनता इन्हें कभी माफ नहीं करेगी।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मिर्जापुर में शुरू विकास परियोजनाओं का उल्लेख करते हुए कहा कि सरकार जब विकास करती है तो मिर्जापुर में बाण सागर परियोजना शुरू होती है, मेडिकल कॉलेज खुलता है, मरीजों को इलाज के लिए 5 लाख रुपए की सुविधा मिलती है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनपदवासियों से आह्वान किया कि 19 मई को कप प्लेट पर दिया गया आपका प्रत्येक वोट मोदी को मजबूत करेगा। भाजपा और उसके सहयोगी दलों को पहले से भी अधिक मजबूती मिलेगी। इस मौके पर उन्होंने अपना दल संस्थापक यश:कायी डॉ.सोनेलाल पटेल से अपने मधुर संबंध का उल्लेख करते हुए कहा कि डॉ.सोनेलाल पटेल जी का सरदार बल्लभ भाई पटेल के प्रति प्रगाढ़ आस्था थी। उन्होंने डॉ.सोनेलाल पटेल जी के विचारों की प्रशंसा की।

कप प्लेट चमकाने का सौभाग्य मिला है:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बचपन में उन्होंने कप प्लेट धोने का कार्य किया और आज उसी कप प्लेट (भाजपा, अपना दल एस और निषाद पार्टी की संयुक्त प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल का चुनाव निशान) को मिर्जापुर में चमकाने का सौभाग्य मिला है।

मैं मिर्जापुर की बेटी हूं: अनुप्रिया पटेल
भाजपा, अपना दल (एस) और निषाद पार्टी की संयुक्त प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल ने कहा कि वह मिर्जापुर की बेटी हैं। पांच साल पहले मिर्जापुर के लोगों ने उन्हें जो प्यार व सम्मान दिया और जनपदवासियों के आशीर्वाद से उन्होंने विकास कार्यों का जो सिलसिला शुरू किया, वो सिलसिला अनवरत जारी रहेगा।
उन्होंने कहा कि देश को एक मजबूत सरकार की जरूरत है और वो मजबूत सरकार केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दे सकते हैं। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में हमारी सेना ने दुश्मन के घर में घुसकर आतंकियों का सफाया किया। हमने अजहर मसूद जैसे खूंखार आतंकी को वैश्विक आतंकी घोषित करने में सफलता पायी।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता से विपक्ष घबड़ा गया है। इसीलिए अभी से विपक्ष ईवीएम को कोस रहा है। उन्होंने कहा कि आज मिर्जापुरवासियों के लिए इतिहास रचने का मौका है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाकर मिर्जापुरवासी इतिहास रच दें। उन्होंने कहा कि मिर्जापुर को विकास की नई ऊंचाई पर ले जाने के लिए इस बार चुनाव जीतने पर वह पहले से भी ज्यादा विकास कार्य करेंगी। इस मौके पर रॉबर्ट्सगंज से भाजपा, अपना दल (एस) और निषाद पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी पकौड़ी लाल कोल भी उपस्थित थे।

सपा, बसपा और कांग्रेस ने निषाद समाज को लूटा:
निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.संजय निषाद ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस ने निषाद समाज को लूटने का कार्य किया। उन्होंने कहा कि भाजपा ही निषाद समाज को अनुसूचित जाति का दर्जा दिलाएगी। उन्होंने जनता से अनुप्रिया पटेल को भारी से भारी मतों से जिताने की अपील की।
इस मौके पर उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी गोवर्धन झड़पिया, उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री एसपी सिंह बघेल, भूपेंद्र चौधरी, भाजपा अनुसूचित जाति प्रकोष्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष विनोद सोनकर, महिला विधायक सुचिस्मिता मौर्या, पं. रत्नागर मिश्रा, अनुराग सिंह, रमाशंकर सिंह पटेल, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रमिला सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह, अपना दल (एस) जिलाध्यक्ष रमाकांत पटेल, निषाद पार्टी के जिलाध्यक्ष आनंद बिंद, आशा राम यादव, डॉ.सुरजीत सिंह डंग, राजेंद्र प्रताप सिंह, रमेश दूबे, तुलसी बिंद, सीताशरण, बिंद्रा प्रसाद विश्वकर्मा, मनोज जायसवाल, उत्तर मौर्य, रमाशंकर पटेल, राम लोटन बिंद, सुजीत पटेल, जवाहर पटेल,सुनील पटेल इत्यादि वरिष्ठ पदाधिकारी उपस्थित थे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!