खास खबर

नगरपालिका अध्यक्ष मनोज जायसवाल जनहित के लिये खोल सकते है जिलाधिकारी के खिलाफ मोर्चा

 

0  नगर पालिका अध्यक्ष मनोज जायसवाल गुरूवार को 35 सभासदों की पूरी टीम लेकर मण्डल आयुक्त से मिले

विन्ध्य न्यूज ब्यूरो, मिर्जापुर।

मिर्ज़ापुर नगर पालिका अध्यक्ष मनोज जायसवाल के लिए सबसे बडी समस्या नगर में अधूरे पड़े हुए विकास को लेकर है जिसकी वजह से हमारे क्षेत्र की जनता को काफी दिक्कतो का सामना करना पड़ रहा है।और जनता के हित के लिये कई ऐसे नये विकासकार्य है। जिसकी फाइल बनकर तैयार है । लेकिन मिर्ज़ापुर जिला अधिकारी ने विकास के सारे फाइलो को दबा कर अपने पास रख्खा है ।

किसकी वजह से जगह जगह जो निर्माणकार्य हो रहे थे वो अधूरे में अटके हुए है । जिससे जनता को काफी तकलीफों का सामना करना पड़ रहा है । और जो नये विकास की योजना जनता हित मे होने है । वो भी सारे फाइलों को मिर्ज़ापुर जिलाधिकारी कार्यालय में दबा कर रख दिया गया है । जिससे नगर में विकास नही हो पा रहा है । ये सब समस्या को लेकर 38 में से 35 वार्डो के सभासद आज पालिका अध्यक्ष मनोज जायसवाल के साथ मण्डल आयुक्त से मुलाकात कर नगर में विकास सम्बंधित समस्यों से अवगत कराया । और कहा कि अगर हमारे नगर क्षेत्र के सभी विकास की समस्यायों पर 31 जनवरी तक हल कोई हल नही निकाला जाता है । तो हम 1 फरवरी से अनिश्चित काल धरने पर बैठेंगे ।

श्री जायसवाल ने कहा है कि “हम सदैव जनता के हित के लिए कार्य कर रहे है । नगर की जनता तक पालिका क्षेत्र की हर सुविधा पहुचाने का कार्य कर रहे है। इसलिए 31 जनवरी तक हमारे नगर क्षेत्र में विकास सम्बंधित सभी समस्यायों का हल हर हाल में निकलना चाहिए, अगर हल नही निकला, तो हम 1 फरवरी से अनिश्चित कालीन धरने पर बैठेगे। जनता को हमे जवाब देना पड़ता है और हम अपने क्षेत्र की जनता के लिए कुछ भी करेंगे।”

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!