क्राइम कंट्रोल

महिला छात्रसंघ अध्यक्ष छात्रनेता ने खुद को आग लगाने की की कोशिश, समर्थन मेे छात्र ने काटी नस लगाया जाम


विन्ध्य न्यूज ब्यूरो, मिर्जापुर। 

 

केबीपीजी कालेज की प्रथम महिला छात्रसंघ अध्यक्ष छात्रनेता प्रकृति मिश्रा ने बुधवार को आग लगाने की कोशिश की, जिससे कालेज सहित कालेज और पुलिस प्रशासन म में हड़कंप मच गया।

मौके पर मौजूद पुलिस ने कालेज के कमरे का दरवाजा तोड़कर अध्यक्ष को बाहर निकाला व जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इससे आक्रोशित छात्रों ने कालेज सहित जिला अस्पताल के सामने रोड जाम कर बवाल भी काटा। घटना के तुरंत बाद एसपी के सूझबूझ पूर्ण निर्देश पर मौके पर चार थानों की पुलिस फोर्स तैनात की गई व किसी तरह से मामला शांत कराया गया।

जानकारी के अनुसार शहर के केबीपीजी कालेज की छात्रसंघ अध्यक्ष प्रकृति मिश्रा व कालेज प्रशासन के बीच भाषण प्रतियोगिता में मिलने वाली राशि को खर्च करने को लेकर विवाद हुआ। प्रकृति मिश्रा का कहना था कि इस राशि से कालेज की रंगाई-पुताई कराई जाए, कैंटीन बनवाई जाए। कालेज प्रबंधन ने इसका विरोध किया, जिससे कालेज के एक प्रोफेसर व प्रकृति के बीच तू-तू-मैं-मैं हो गई। मौके पर पुलिस बुलाई गई व दोनों को शांत कराने की कोशिश भी हुई। बताया जाता है कि इससे नाराज छात्रसंघ अध्यक्ष प्रकृति मिश्रा ने खुद को कालेज के एक कमरे में बंद कर लिया और वहां रखे बेंच आदि में आग लगा दी। लोगों ने जब कमरे से धुंआ उठता देखा तो दौड़कर पहुंचे व कमरे का दरवाजा तोड़कर प्रकृति को बाहर निकाला। आनन-फानन में पुलिस ने प्रकृति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां प्रकृति खतरे से बाहर बताई जा रही हैं।

दूसरी तरफ इस घटना से आक्रोशित छात्रों ने जिला अस्पताल के सामने रोड जाम कर दी और नारेबाजी करने लगे। मामला बढ़ता देख चार थानों की पुलिस फोर्स बुलाई गई व छात्रों को तितर-बितर किया गया।

 

और गब आक्रोशित छात्र ने काट ली हाथ की नस

बताया जाता है कि इसी बीच आक्रोशित छात्र सलीम ने अपनी कलाई की नस काट ली,  जिसे भी फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिससे वहां अफरा तफरी मच गई। छात्रों की मांग रही कि कालेज प्रबंधन व महिला पुलिस प्रभारी पर मुकदमा दर्ज किया जाए। वहीं पुलिस के समझाने के बाद छात्र वापस लौट गगे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!