नगर निकाय चुनाव: प्रत्याशी बोले

संगमोहाल को आदर्श वार्ड के रूप में विकसित कर लोगों को उम्दा सुविधा मुहैया कराना चाहते है सपा उम्मीद मो0 हलीम

0 बोले: विगत 15 वर्ष से विकास के नाम पर केवल धन का बंदरबांट किया गया
0 वार्ड मे समस्याओ का अंबार
ब्यूरो रिपोर्ट, मिर्जापुर।

नगर पालिका परिषद मीरजापुर से वार्ड संख्या 10 संगमोहाल केे सभासद पद के समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार मोहम्मद हलीम अपने वार्ड की जन समस्याओं और बुनियादी जरूरतों को लेकर काफी संजीदा हैं। वे अपने वार्ड को आदर्श वार्ड के रूप में विकसित कर लोगों को अच्छी सुविधा कराना चाहते हैं।

उन्होंने बताया कि वार्ड के विभिन्न मोहल्लों में जन संपर्क के दौरान वार्ड वासियों ने बताया कि विगत 15 वर्ष से विकास के नाम पर केवल धन का बंदरबांट किया गया है। लोगों को यह भी नहीं पता कि विकास क्या होता है। दरअसल वार्ड के विभिन्न मोहल्लों में मुंह बाये खड़ी जन समस्या इसका प्रत्यक्ष प्रमाण है, उन्होंने बताया कि छोटा मीरजापुर में आरसीसी, सीवर, नाली का अभाव है, और प्रकाश व्यवस्था न होने के कारण अंधेरा छाया रहता है। संगमोहाल मोहल्ले में सैकड़ों दुकाने होने के बावजूद पेयजल के लिए महज दो हैंडपम्प लगे हैं वह भी लंबे अर्से से खराब पड़ें हैं। बुधिया कालोनी में सड़क पर नाली का पानी लगा है और सड़क भी ध्वस्त है इसे ठीक नहीं किया गया। तो वहीं भैसहिया टोला में पेयजल की किल्लत की वजह से ट्यूबवेल की जरूरत है और सड़क ध्वस्त है। अग्रवाल कालोनी में रास्ता पूरी तरह खराब हो चुका है, सीवर नहीं बना है और प्रकाश की व्यवस्था भी नहीं है।

उन्होंने वार्ड वासियों से वायदा किया कि जिस तरह से आपका जन समर्थन व सहयोग मिल रहा है इसी तरह मिलता रहा तो निश्चित रूप से सभी समस्यओं का निदान करके वार्ड को आदर्श बनाउंगा आश्वस्त किया कि छोटा मीरजापुर, बुधिया कालोनी, भैसहिया टोला व अग्रवाल कालोनी में आरसीसी और सीवर बनवाने के साथ ही सौर उर्जा की व्यवस्था करेंगे। संगमोहाल पर और अधिक हैंडपंप अधिष्ठापित करते हुए ट्यूबवेल की भी व्यवस्था करेंगे। इसके साथ ही लोगों की हर एक बुनियादी जरूरतों को पूरा करने का काम करूंगा और कच्चे मकान में रह रहे लोगों को छत मुहैया कराने का भी इंतजाम आवास योजना के तहत करूंगा।

जनाब मोहम्मद हलीम के साथ जनसंपर्क के दौरान अशोक जायसवाल, गोपाल जायसवाल, प्रेमप्रकाश भारती, इस्लाम अख्तर, जावेद, राजू सबरी, शेरू डीजे, फिरोज, राकेश, महेश, आजाद के अलावा रेलवे कालोनी के मुन्ना भईया, सुरेश यादव आदि लगातार लगे हुए हैं और जनसमर्थन जुटा रहे हैं।k

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!