राजनीतिक कोना

सड़क से संसद तक कमेरों, किसानों, दलित-आदिवासी भाईयों की आवाज उठाता रहेगा अपना दल (एस): अनुप्रिया पटेल

0 पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल प्रयागराज में, सांसद पकौड़ी लाल कोल सोनभद्र में, कार्यकारी अध्यक्ष आशीष पटेल आजमगढ़ में तो कारागार राज्यमंत्री जयकुमार सिंह जैकी ने फतेहपुर में सदस्यता अभियान में शामिल हुए
विमलेश अग्रहरि (8299113438), मिर्ज़ापुर @ विन्ध्य न्यूज

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने प्रयागराज की पवित्र धरती पर कमेरा समाज, दलित-वंचितों को पार्टी की सदस्यता दिलाकर दूसरे चरण के सदस्यता अभियान का समापन किया। पिछले 3 अगस्त से प्रदेश के बस्ती जनपद से शुरू सदस्यता अभियान शनिवार को संपन्न हो गया।

पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने प्रयागराज में सैकड़ो लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि अपना दल (एस) किसानों, अनुसूचित जाति-जनजाति, पिछड़ों के हक –अधिकार को लेकर सड़क से संसद तक निरंतर आवाज उठाता रहेगा। उन्होंने कहा कि संसद के मानसून सत्र के दौरान अपना दल (एस) की तरफ से उन्होंने समाज के निचले तबके, पिछड़ों, दलित-आदिवासी भाईयों की समस्याओं को प्रमुखता से उठाया था।

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राजेश पटेल का कहना है कि बस्ती जनपद में 3 अगस्त से शुरू सदस्यता अभियान का शनिवार को समापन हो गया। इस अभियान के तहत अपना दल (एस) के राष्ट्रीय नेतृत्व से लेकर पदाधिकारियों एवं कार्यकत्र्ताओं ने प्रदेश के हर हिस्से में आम जनता के पास गए और उन्हें पार्टी के संस्थापक बोधिसत्व डॉ.सोनेलाल पटेल के विचारों व सामाजिक न्याय के बारे में अवगत कराते हुए पार्टी का प्रचार प्रसार किया और लगभग 25 लाख से ज्यादा लोगों को पार्टी से जोड़ने का कार्य किया।

राजेश पटेल ने बताया कि प्रयागराज में पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती अनुप्रिया पटेल के अलावा दर्जाप्राप्त राज्यमंत्री श्री रामलखन पटेल, भानू पटेल उपस्थित थें। इनके अलावा पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष आशीष पटेल आजमगढ़ मंडल में, पार्टी के रॉबर्ट्सगंज से सांसद आदरणीय पकौड़ी लाल कोल ने सोनभद्र में, प्रदेश के कारागार राज्यमंत्री जयकुमार सिंह जैकी अपने गृह जनपद फतेहपुर में शामिल हुए।

इनके अलावा दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री रेखा वर्मा को पीलीभीत, पार्टी के कोषाध्यक्ष ओपी कटियार चित्रकूट, केदारनाथ सचान कन्नौज, नेपाल सिंह कसाना मेरठ, जवाहर लाल पटेल बस्ती, अजय प्रताप सिंह महाराजगंज, अरविंद बौद्ध रायबरेली, अरविंद शर्मा को हरदोई, करुणा शंकर पटेल को उन्नाव, श्री एमके सचान को लखीमपुर खीरी, श्री तेजबली पटेल को बाराबंकी, कृष्णमोहन सिंह को झांसी, नूर अहमद अंसारी को कानपुर, हेमंत चौधरी को कानपुर नगर, प्रदीप श्रीवास्तव को इटावा, अजीत बैसला और मनोज नागर के नेतृत्व में मथुरा में सदस्यता अभियान को पूरा किया गया।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!