खास खबर

सरदार की समाधि दिल्ली में बनाने की मांग जारी रहेगी: अनुप्रिया पटेल

० अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री सांसद अनुप्रिया पटेल ने नरायनपुर तिराहे पर सरदार पटेल की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण
० मिर्ज़ापुर स्थित सांसद कार्यालय में गोष्ठी में सरदार के व्यक्तित्व व कृतित्व की चर्चा की
विमलेश अग्रहरि, मिर्ज़ापुर @ विंध्य न्यूज़
 अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री सांसद श्रीमती अनुप्रिया पटेल ने कहा कि जिस सरदार ने हमें अखंड देश दिया, उनकी समाधि के लिए दिल्ली में एक इंच भी जमीन अभी तक नहीं मिली, यह बहुत ही चिंता की बात है। उनकी पार्टी संसद में और संसद के बाहर विभिन्न अवसरों पर दिल्ली में सरदार की समाधि की मांग उठाती रही है। आगे भी पुरजोर तरीके से उठाती रहेगी। श्रीमती पटेल सरदार पटेल जयंती के अवसर पर मिर्ज़ापुर स्थित सांसद कार्यालय में आयोजित गोष्ठी को मुख्य वक्ता के रूप में संबोधित कर रही थीं।
उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि इस मांग की चर्चा हर जगह करते रहें। श्रीमती पटेल ने कहा कि जनता में जो चर्चा होती है, संसद तक सुनी जाती है।
सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने सरदार के कद व देश के लिए उनके योगदान का सम्मान करते हुए गुजरात मे विश्व में सबसे ऊंची सरदार पटेल की प्रतिमा की स्थापना कराई। लेकिन दिल्ली में समाधि आवश्यक है।
पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि पार्टी के सभी कार्यकर्ता अपने घरों में सरदार पटेल और दूसरी आजादी के नायक यश:कायी बोधिसत्व डॉ. सोनेलाल पटेल के चित्र को जरूर रखें, ताकि इन  दोनों महापुरुषों से रोज प्रेरणा ले सकें।
इसके पहले श्रीमती पटेल ने वाराणसी के मलदहिया, नरायनपुर तिराहे पर स्थापित सरदार पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण के लौहपुरुष को नमन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं द्वारा सरदार पटेल अमर रहें के गगनभेदी नारे लगाए गए। सांसद कार्यालय मिर्ज़ापुर में भी गोष्ठी की शुरुआत सरदार पटेल और डॉ. सोनेलाल पटेल के चित्र पर माल्यार्पण के साथ हुई।
गोष्ठी में छानबे विधायक राहुल प्रकाश कोल, दर्जाप्राप्त राज्य मंत्री श्रीमती रेखा वर्मा, पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश पटेल, राष्ट्रीय सचिव रामशंकर पटेल, डॉ. एसपी सिंह, डॉ. अनिल पटेल (परसिया), प्रेमसागर सिंह, राजकुमार पटेल, डॉ. उमेश पटेल, बनारस जिलाध्यक्ष अजीत सिंह पटेल, रामलोटन बिंद, मेघनाथ पटेल, युवा मंच जिलाध्यक्ष उदय पटेल सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष रमाकांत पटेल ने की।
नोट:- विन्ध्य न्यूज एवं दैनिक भास्कर हिन्दी दैनिक मे किसी भी समाचार/विज्ञापन/सूचना/सम्मन/नोटिस/मार्कशीट गुमी/ नाम परिवर्तन/ जन्मदिन मुुबारक लगवाने के लिए और AB STAR NEWS चैनल पर समाचार और विज्ञापन के लिए आप ब्यूरो चीफ विमलेश अग्रहरि के मोबाइल नंबर 8299113438 या 9415674252 पर, ईमेल: mirzapurbhaskar@gmail.com या संकटमोचन ब्यूरो कार्यालय पर संपर्क कर सकते है। 
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!