स्वास्थ्य

मिर्जापुर जनपद का नाम हुआ रोशन, आवास विकास कॉलोनी के डाक्टर कुशल नाथ यादव डॉक्टर पुत्र ने किया बीएचयू टाप

विमलेश अग्रहरि, मिर्जापुर। 

नगर के आवास विकास कॉलोनी निवासी युवक ने चिकित्सा के क्षेत्र में नाम रोशन करते हुए बीएचयू में टॉप करने में सफलता हासिल की है। उसके सफलता पर जनपद में खुशी का माहौल है लो लगातार बधाइयां प्रेषित कर रहे हैं।

डॉ अमित यादव की शिक्षा दीक्षा गुरु नानक इंटर कॉलेज से हुआ है। उसके बाद अमित यादव कंपटीशन के माध्यम से बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में एंट्रेंस एग्जाम एमबीबीएस का पास किए। फिर क्या शुरू से ही डॉक्टर की पढ़ाई में रुचि रखते हुए जन सेवा भाव से मेहनत लगन करते हुए एमबीबीएस को उच्च अंकों से प्राप्त हुए। उसके  बाद एमएस में दाखिला लिये और इस तरह एमबीबीएस एमएस की उपाधि बनारस हिंदू विश्वविद्यालय से प्राप्त कर डॉक्टर अमित यादव एमबीबीएस एमएस की उपाधि बनारस हिंदू विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में गोल्ड मेडल से सम्मानित हुए।

डॉ अमित यादव के चाहने वालो एवं मिर्जापुर जनपद वासियों को अमित यादव को डॉक्टर बनने पर हर्ष व्यक्त किए। समाजवादी नेता चंदन यादव ग्राम प्रधान अनिल यादव समेत तमाम लोगों ने बधाई प्रेषित की।

नोट:- विन्ध्य न्यूज एवं दैनिक भास्कर हिन्दी दैनिक मे किसी भी समाचार/विज्ञापन/सूचना/सम्मन/नोटिस/मार्कशीट गुमी/ नाम परिवर्तन/ जन्मदिन मुुबारक लगवाने के लिए और AB STAR NEWS चैनल पर समाचार और विज्ञापन के लिए और हमसे जुड़ने के लिए आप ब्यूरो चीफ विमलेश अग्रहरि के मोबाइल नंबर 8299113438 या 9415674252 पर, ईमेल: mirzapurbhaskar@gmail.com या संकटमोचन ब्यूरो कार्यालय पर संपर्क कर सकते है। 

 

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!