अन्याय के खिलाफ

अग्रहरि वैश्य नवयुवक समिति ने शिवानी अग्रहरि के साथ हुए दुराचार और हत्या के संबंध में सौंपा ज्ञापन

डिजिटल डेस्क, मिर्जापुर। 
 प्रतापगढ़ जिले के ग्राम पवासी मे सुश्री शिवानी अग्रहरि के साथ हुए दुराचार और हत्या के संबंध में गुरुवार को अग्रहरि वैश्य नवयुवक समिति ने जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा।
अवगत कराया कि 13 अक्टूबर को प्रतापगढ़ जिला के बाघराय थाना के पवासी ग्राम में निर्धन परिवार की कन्या शिवानी अग्रहरि के साथ वहाँ के दबंग परिवार के युवकों द्वारा अनवरत दुराचार के प्रतिरोध के कारण इस क्षुब्ध कन्या को कुऐं मे डुबो कर हत्या कर देने का मामला संज्ञान मे आया है। इस अत्यंत दारूण धटना से जन मानस विशेषकर अग्रहरि समाज के लोगों मे क्षोभ और आक्रोश है। दबंगों के प्रभाव से पुलिस द्वारा मामले को हल्का कर लीपापोती कर काण्ड को दबाने का कुत्सित प्रयास किया जा रहा है।
  मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन में कहा है कि आपके सुशासन मे हुआ यह काण्ड बहुत ही दूखद दुर्भाग्यपूर्ण है आपने कन्याओं के सुरक्षा और तरक्की के लिए  अनेक प्रकल्प दिए है जो मातृशक्ति के लिए अत्यंत सराहनीय और कल्याणकारी है, परन्तु प्रतापगढ़ मे हुइ यह कलंककारी घटना आपके प्रयासों को ध्वंस करने वाली है|
मांग किया कि पिडित परिवार को सुरक्षा दी जाए ताकि दबंग दबाव बना कर अपने कुकर्म को छिपा न सके, पिडित परिवार को शासन की ओर से उचित आर्थिक सहारा दिया जाए और एस आई टी का गठन कर सच्चाई का पता लगा कर मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट मे दे कर दोषियों को जल्द से जल्द कठोर दण्ड दे कर दुराचारियों को सबक दिया जाय।
                   पत्रक सौंपने वालों में अग्रहरि वैश्य नवयुवक समिति के संरक्षक मंडल अध्यक्ष ओम प्रकाश अग्रहरि, समिति के अध्यक्ष हिमांशु अग्रहरि, रमेश चंद्र अग्रहरि, रूपनारायण अग्रहरि, डाली अग्रहरि, ज्योति अग्रहरि, रवि अग्रहरि, अनिल अग्रहरि, प्रेमलता अग्रहरि, इंदू गुप्ता, रीता देवी आदि रहे।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!