स्वतंत्रता दिवस

ध्वजारोहण कर मुख्य वन संरक्षक ने किया पौधरोपण

मिर्जापुर।
    15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रविवार को मिर्जापुर वन विभाग कार्यालय प्रांगण में मुख्य वन संरक्षक मिर्जापुर मंडल आरसी झा के द्वारा ध्वजारोहण किया गया।
       इस अवसर पर उपस्थित वन विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों को संबोधित करते हुए मुख्य वन संरक्षक आर सी झा ने कहा कि भारत एक ऐसा देश है जहां करोड़ों लोग विभिन्न धर्म, परंपरा, और संस्कृति के एक साथ रहते है और स्वतंत्रता दिवस के इस उत्सव को पूरी खुशी के साथ मनाते हैं।
इस दिन, भारतीय होने के नाते, हमें गर्व करना चाहिये और ये वादा करना चाहिये कि हम अपनी मातृभूमि की रक्षा के लिये सदा देशभक्ति से ओतप्रोत और देश के प्रति समर्पित रहेंगे।
        डीएफओ पीएस त्रिपाठी ने बताया कि ध्वजारोहण के बाद श्री झा द्वारा वन विभाग के प्रांगण में पौधारोपण किया गया। इसके साथ ही वन प्रभाग के अन्य सभी रेंज कार्यालयो पर संबंधित क्षेत्रीय वन अधिकारियों द्वारा ध्वजारोहण कर स्वतंत्रता दिवस का कार्यक्रम हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।
इस अवसर पर पीएस त्रिपाठी डीएफओ मिर्जापुर, आशुतोष जायसवाल डीएफओ कैमूर, पी के शुक्ला एसडीओ चुनार एवं श्रीमती प्रमिला सहायक वन संरक्षक के साथ-साथ फील्ड एवं कार्यालय के समस्त सहयोगी जन उपस्थित रहे।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!