News

होली-बारावफात के मद्देनजर एसडीएम सीओ की अध्यक्षता मे आयोजित की गयी पीस कमेटी की बैठक  

कछवां/मिर्जापुर।

कछवां थाने मे बुधवार को आगामी होली व बारावफात के त्योहार में शान्ति व्यवस्था के मद्देनजर पीस कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया। एसडीएम सदर चंद्रभानु सिंह व सीओ शैलेंद्र त्रिपाठी की अध्यक्षता में संपन्न बैठक में मौजूद लोगों से शांतिपूर्वक तरीके से होली का त्योहार मनाए जाने की अपील की गई।

एसडीएम सदर चंद्रभानु सिंह ने मौजूद लोगों से अपील करते हुए कहा कि होली का त्योहार आपसी मेल मिलाप का त्योहार है, इसलिए आप लोग अपने पुराने आपसी मतभेद को भुलाकर त्योहार को आपसी भाईचारे के साथ मिलकर मनाएं। सीओ सदर शैलेंद्र त्रिपाठी ने मातहतों को निर्देशित करते हुए कहा कि आप लोग पूरी मुस्तैदी व संभ्रांत नागरिकों के सहयोग से त्योहार को निपटाएं।

अक्सर लोग छोटी छोटी बातों को मन में लेकर बैठ जाते हैं और त्योहारों पर उस वाद विवाद का बदला लेने की फिराक में आपस मे लड़ाई झगड़ा कर बैठते हैं। इसके अलावा शराब आदि के सेवन से बचें, सामने वाले की मर्जी के बगैर उसे रंग आदि न लगाएं। बैठक में क्षेत्र के कछवा, बजहां, बाणापुर, बरैनी, रामापुर, महामलपुर, जमुआ, आही बंधवा के साथ कछवा नगर के सम्मानित लोग मौजूद रहे। इस अवसर पर थाना प्रभारी रामस्वरूप वर्मा, जितेन्द्र गुप्ता नगर अध्यक्ष वैश्य समाज उत्तर प्रदेश, कछवां नगर व्यापार मंडल अध्यक्ष आनंद गुप्ता, अजय सेठ, राजन केशरी, आदि क्षेत्र के सम्मानित लोग मौजूद रहे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!