News

वार्डो में संपन्न हुई स्वच्छ वातावरण प्रोत्साहन समितियो की बैठक; युवाओं और समिति के सदस्यो से नपाध्यक्ष श्यामसुंदर केशरी ने नगर को स्वच्छ बनाने की अपील

मिर्जापुर।

नगर के वार्डो में स्वच्छ वातावरण समिति की बैठक संपन्न हुई। 26 दिसंबर से प्रारंभ हुए इस तीन दिवसीय मैराथन बैठक में नपाध्यक्ष श्यामसुंदर केशरी ने समिति के सदस्यो और वार्ड के युवाओं से अपने वार्डो को स्वच्छ बनाने में सहयोग की अपील की।पहले दिन सिटी क्लब सभागार में फतहां, रमईपट्टी, गोसाई तालाब, पक्का पोखरा, तरकापुर में और दुसरी पाली नगर के भोला गार्डन में महुवरिया, संगमोहाल, पुरानी दशमी, अनगढ़ एवं बाजीराव कटरा में नपाध्यक्ष ने बैठक कर समिति के सदस्यो को स्वच्छता की शपथ दिलवाई, जहा उन्होंने समिति के सदस्यों को टोपी, टी शर्ट और बैच का वितरण कर वार्ड के लोगो जागरूक करने की अपील की थी। 27 दिसंबर को राजश्री पैलेस और बिन्नानी धर्मशाला में दस वार्डो एवं 28 दिसंबर को देवालय गार्डन एवं बथुआ वार्ड के निजी रेस्टोरेंट के हाल में नौ वार्डो बैठक का समापन हुआ।

इस मौके पर पर नपाध्यक्ष ने कहा की इंदौर की तर्ज पर क्या मीरजापुर की रैंकिंग नही आ सकती। हम सभी को मिलकर मीरजापुर को स्वच्छ और सुंदर बनाने के लिए कार्य करना होगा।वार्ड के सभासद, समिति के सदस्य, जनता सभी को एक परिवार के रूप में कार्य करना होगा। एक अच्छी कार्य योजना बनाकर समाज को साथ लेकर मीरजापुर को स्वच्छ और सुंदर बनाना होगा।

वार्ड के युवाओं एवं समिति के सदस्यो को सोशल मीडिया एवं अन्य माध्यमों से वार्ड के लोगो को जागरूक करना होगा। समिति के लोगो को भौतिक के साथ मानसिक रूप से भी इस अभियान से जुड़ना होगा।वार्ड के लोगो के साथ संवाद करना होगा, उनको बताना होगा कि पालिका अपने सीमित संसाधनों के साथ बेहतर प्रयास कर रही है। हमारी गली साफ रहेगी तो वार्ड भी स्वच्छ रहेगा और वार्डो में स्वच्छता होने मीरजापुर नगर भी स्वच्छ बनेगा।इस मौके पर सभासद इंद्रजीत पटेल, संदीप तिवारी, शिवम कुमार, धीरज सोनकर, विकास यादव, रतन बिंद सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!