News

2047 तक भारत विकसित राष्ट्र बने और इसमें युवाओं की महत्वपूर्ण भूमिका हो, यह है पीएम की सोच: बालेन्दु मणि त्रिपाठी

मिर्जापुर।
स्थानीय विंध्यवासिनी महाविद्यालय में गुरूवार को उत्तर प्रदेश सरकार की महत्वाकांक्षी योजना जिसके अन्तर्गत युवाओं को तकनीकी सशक्तिकरण हेतु स्मार्ट फोन और टैबलेट का वितरण किया जा रहा है के क्रम में छात्र छात्राओं को स्मार्ट फोन का वितरण किया गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व जिलाध्यक्ष बालेंदु मणि त्रिपाठी रहे। कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य अतिथि के द्वारा मां सरस्वती की प्रतिमा के माल्यार्पण एवं पूजा– अर्चन के साथ हुआ। कार्यक्रम में उपस्थित छात्र छात्राओं को मुख्य अतिथि बालेन्दु मणि त्रिपाठी ने अपने हाथों से स्मार्ट फोन वितरित किए एवं उन्हें सम्बोधित करते हुए कहा कि इस स्मार्ट फोन का सदुपयोग करते हुऐ अपने देश की प्रगति में योगदान दें।

श्री त्रिपाठी ने कहाकि हमारे प्रधानमन्त्री का ये संकल्प है कि सन 2047 तक भारत एक विकसित राष्ट्र बन जाए और इसमें युवाओं की अत्यन्त महत्वपूर्ण भूमिका होगी। कार्यक्रम में महाविद्यालय के अध्यक्ष, वरिष्ठ चिकित्सक एवं समाजसेवी डॉ नीरज त्रिपाठी ने मुख्य अतिथि का स्वागत करते हुए उनके प्रति अपना आभार व्यक्त किया और इस अवसर पर छात्र छात्राओं को सम्बोधित करते हुए युवाओं को आज के युग में संचार क्रान्ति की भूमिका के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

कार्यक्रम का सफल संचालन हिन्दी विभाग के प्राध्यापक कृष्णकांत ने किया। कार्यक्रम में पधारे समस्त अतिथियों का धन्यवाद ज्ञापन महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ प्रवीण कुमार सेठी ने किया। डॉ सेठी ने महाविद्यालय के प्रत्येक स्टाफ सदस्य को एवं कार्यक्रम के नोडल अधिकारी डॉ रोहित त्रिपाठी को कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए बधाई दी।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!