News

वाराणसी निवासी दसवीं की दो छात्राओ ने पुल पर साइकिल खडी कर गंगा मे लगाया छलांग, मृत

चुनार, मिर्जापुर।

स्थानीय थाना क्षेत्र अन्तर्गत बालू घाट स्थित पक्का पुल से मंगलवार को अपराह्न वाराणसी निवासी दसवीं की दो छात्राओ ने पुल पर साइकिल खडी कर गंगा मे छलांग लगा दी। पुल पर आते जाते राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस को पुल पर पडे छात्राओं का बैग व साईकिल मिला, जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया और गोताखोरों को बुलाकर उनकी तलाश शुरू कराया।

वाराणसी जिले के राजातालाब थाना क्षेत्र के ग्राम बेलवा निवासी सतीश कुमार की पुत्री गरिमा (15) व सुरेश कुमार की पुत्री जानकी (15) मंगलवार की दोपहर दोनों एक ही साईकिल से अपराह्न दो बजे चुनार पक्का पुल पर पहुंची और साईकिल खडाकर दोनों ने गंगा में छलांग दी। दोनों सहेली और दसवीं की छात्रा थी। मौके पर मिले बैंग की तलाशी में पुलिस को आधार कार्ड व मोबाइल नंबर मिला, जिस पर परिजनों को पुलिस ने सूचना दी।

घटना की खबर मिलते ही तत्काल उनके परिजन गंगा पुल पर पहुचें जहां उनका साईकिल, बैंग देख फूट फूटकर रोने लगे। दोनों छात्राओं ने यह कदम क्यों उठाया, इसके बारे में कोई जानकारी नही हो सका। इस बीच पुलिस द्वारा गोताखोरों को बुलाकर छात्राओं की तलाश शुरू कराई जा रही थी कि कड़ी मशक्कत के बाद लगभग शाम 6 बजे का शव बरामद हुआ। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दी।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!