नगर निकाय चुनाव: प्रत्याशी बोले

घंटाघर को नगर का सबसे बेहतरीन और माडल वार्ड बनाने का स्वप्न साकार करना चाहते है भाजपा प्रत्याशी सत्यनारायण केशरी

0 जनसंपर्क के दौरान विभिन्न समस्याओ से वार्डवासियो ने
कराया रूबरू 
0 शिक्षा, स्वास्थ्य के मुकम्मल व्यवस्था सहित धार्मिक और मजहबी स्थलो का सुन्दरीकरण कराएंगे  
0 जनकल्याणकारी योजनाओ, आवास एवं उज्जवला गैस योगना का हर पात्र व्यक्ति को दिलाएंगे लाभ
ब्यूरो रिपोर्ट, मिर्जापुर। 

                  नगरपालिका परिषद मिर्जापुर के वार्ड संख्या 27 घंटाघर वार्ड के भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार सत्यनारायण केशरी वार्ड की प्रत्येक छोटी बडी समस्याओ का निदान करने के लिए न सिर्फ संकल्पित और संजिदा है, बल्कि इस वार्ड को नगरपालिका का सबसे बेहतरीन और माडल (उम्दा) वार्ड बनाने की सोच को अमली जामा पहनाने का स्वप्न साकार करना चाहते है। 


                   
                  भाजपा प्रत्याशी श्री केशरी ने बताया कि उन्होंने अपने वार्ड के विभिन्न गली मोहल्ले का भ्रमण किया और लोगो ने अपनी समस्याओ को भी उनसे साझा काया। बेनी बाबू की गली, मछली धोबियानी गली, अंजही गली, तकिया दानूशाह गली, युगल किशोर की गली, साधवाडा की गली, टीबी अस्पताल कालोनी, सीपी सिंह की पश्चिमी पट्टी से तारकेश्वर मंदिर तक, रैदानी कालोनी, खजांची चौराहे से आर्यकन्या तक तथा बरियाघाट तक, मछली का पुल और आंशिक पक्की सरैया आदि सभी मुहल्लो मे जनसंपर्क करके वहा की बुनियादी सुविधा का हाल जाना तो पता चला कि विभिन्न वार्डो मे कई प्रकार की समस्या का निराकरण नही हो सका है। बताया कि बेनी बाबू की गली मे सीवर ने होने से जलभराव और गंगा पानी सडक पर लग जाता है। मछली धोबियानी गली मे सीवर खडंजा और बिजली की ध्वस्त व्यवस्था है। यहा पर लगे बिजली के हाई बोलटेज तार खराब हो गये है। जिसकी वजह से विद्युत सपर्शाघात की आशंका बनी रहती है। अंजही गली मे लोग स्वच्छ पेयजल के लिए परेशान है। तकिया दानूशाह गली मे पानी की टंकी बनी है लेकिन टंकी के आसपास गंदगी है। युगल किशोर की गली मे आरसीसी सडक नही बन सकी है तो वही जर्जर तारो से बिजली की आपूर्ति की जा रही है। अंजही की गली मे चले तो यहा आधी अधूरी सीवर बनी है। सडक खराब है बारिश मे लोगो का जनजीवन अस्त-व्यस्त हो जाता है। ओलियरघाट और साधवाडा गली मे नियमित साफ सफाई का अभाव बताया गया और तो और यहा शहर के और मुहल्ले से कूड़ा करकट लाकर फेक दिया जाता है ऐसे मे इस मुहल्ले के लोग काफी परेशान है। 


                   
               जनसंपर्क के दौरान उन्होंने वार्डवासियो को आश्वस्त किया है कि जनता का सहयोग और समर्थन जिस तरह से मिल रहा है, इसी तरह से मिलता रहा तो उनका एक मात्र मुद्दा वार्ड के प्रत्येक नागरिक को पात्रता के अनुसार जनकल्याणकारी योजनाओ का लाभ दिलाने के साथ ही बुनियादी जरूरतो को पूरा करना होगा। उन्होंने कहा कि वार्डवासियो की प्रत्येक समस्या का समाधन होगा। निश्चित रूप से वार्ड के सभी गली मुहल्ले बिजली, स्वच्छ पेयजल, नाली, खडंजा, सीवर, आरसीसी सडक सहित सभी सुविधाओ सेे लैस नजर आएगे। घंटाघर वार्ड को नगरपालिका का सबसे उम्दा और आदर्श वार्ड के रूप मे विकसित करने का काम करेंगे। भाजपा प्रत्याशी  सत्यनारायण केशरी ने बताया कि वे वार्ड की सभी गली मुहल्ले मे पोल लगवाकर सोलर लाईट की व्यवस्था कराएंगे। इसके साथ ही शिक्षा, स्वास्थ्य के मुकम्मल व्यवस्था सहित धार्मिक और मजहबी स्थलो के सुन्दरीकरण का कार्य भी कराएंगे। उन्होंने कहा है कि वे बिना किसी भेदभाव के जनकल्याणकारी योजनाओ, आवास एवं उज्जवला गैस योगना का हर पात्र व्यक्ति को लाभ दिलाने का काम करेगे। वार्डवासी भाजपा उम्मीदवार सत्यनारायण केशरी के चुनावी मुद्दे पर काफी प्रभावित और जनसमर्थन प्रदान करते बताये जा रहे है।

                   श्री केशरी के साथ के साथ दिनेश चौरसिया, राजू गुप्ता, जावेद वारसी, रवि गुप्ता, सनत केशरी,   इमरान, शाहिद, टीपू, प्रदीप पाण्डेय, जयप्रकाश, शैलेंद्र अग्रहरि उर्फ डबलू, निवर्तमान सभासद राधेश्याम गुप्ता,  सूर्यप्रकाश, शंभू,  सचिन, विनय केसरी, पवन केशरी आदि लगातार वार्ड के गली मुहल्ले का भ्रमण कर विकास कार्य करने वाले सत्यनारायण केशरी को अपना जनप्रतिनिधि चुनने के लिए जनसमर्थन जुटाने मे लगे है।  

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!