मनोरंजन

बाल संसद चुनाव: प्रधानमंत्री के चुनाव में सोनू हुए विजई

मिर्जापुर।
 उच्च प्राथमिक विद्यालय सेमरी में बाल संसद चुनाव कराया गया। प्रत्याशियों ने बड़े अच्छे ढंग से अपने चुनाव निशान का प्रचार प्रसार किया और मतदाताओं में भी भरपूर उत्साह देखने को मिला। चुनाव कराने के लिए निर्वाचन अधिकारियों द्वारा मुख्य निर्वाचन अधिकारी के आदेशानुसार कार्य किए। जिसमें बड़े साफ-सुथरे ढंग से चुनाव संपन्न हुआ।
प्रधानमंत्री के चुनाव में सोनू विजई हुए, जिन्हें कुल 209 मत मिले और अपने निकटतम प्रतिद्वंदी को 149 वोटों से पराजित किया।
शिक्षा मंत्री कामिनी, खेल एवं सांस्कृतिक मंत्री अजीत कुमार, स्वास्थ्य एवं स्वच्छता मंत्री हरिओम और पुस्तकालय मंत्री खुशी को निर्वाचित किया गया। चुनाव होने के बाद जब मतगणना हो रहा था। उस समय बच्चों में भरपूर उत्साह देखने को मिला।
 अपने प्रत्याशियों के लिए नारा लगाते रहे और अपने प्रत्याशी को आगे बढ़ते देख ताली बजाकर नारा लगाते हुए समर्थन कर रहे थे। विजई प्रत्याशियों को माल्यार्पण कर पूरे ग्राउंड में घुमाया गया। विजयी मंत्री सभी से आशीर्वाद लेकर बच्चों को धन्यवाद ज्ञापित किया और कहा कि आज मुझे बहुत खुशी हो रही है कि आज मुझे यह मौका मिला है कि अपने विद्यालय के लिए कुछ कर सकते है।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!