एजुकेशन

नपाध्यक्ष ने स्वामी दयानन्द बेसिक प्राइमरी स्कूल का किया लोकार्पण

0 दस दिनों के भीतर 6वे विद्यालय का हुआ कायाकल्प
मीरजापुर।
  नपाध्यक्ष मनोज जायसवाल शनिवार की दोपहर फतहा वार्ड पहुँचे। जहाँ नपाध्यक्ष ने स्वामी दयानन्द बेसिक प्राइमरी स्कूल का लोकार्पण किया। नपाध्यक्ष ने दस दिनों के भीतर 6वे प्राइमरी विद्यालय का कायाकल्प योजना के तहत लोकार्पण किया।पिछले दस दिनों के भीतर टाउन हॉल, बहुमंजली प्राथमिक विद्यालय, ललिता शास्त्री, रामजानकी और नंदगोपाल प्राथमिक विद्यालयों का कायाकल्प किया।
स्वामी दयानन्द प्राथमिक विद्यालय में छत की मरम्मत, सभी कमरों में टाइल्स-मार्बल्स भी बिछाने के साथ इंटरलॉकिंग का कार्य करवाया गया।पूरे विद्यालय की रंगाई-पुताई भी नपाध्यक्ष द्वारा करवाया गया। बता दे नपाध्यक्ष ने कायाकल्प योजना के तहत कुल 18 विद्यालयों की तस्वीर बदलने का फ़ैसला लिया था।अधिकारियों को जल्द से जल्द इन प्राथमिक विद्यालयों की तस्वीर बदलने का निर्देश दिया था।
चेयरमैन ने बताया कि अभी तक छः विद्यालयों का कायाकल्प का कार्य पूर्ण हो चुका है। बाकी विद्यालयों के निर्माण और जीर्णोद्धार का कार्य चल रहा है। इस मौके पर उमेश गुप्ता, सभासद विजय यादव, रविकर सिंह पटेल, नगर अभियंता विपिन मिश्रा, अवर अभियंता मनोज सोनकर सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।
।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!